Search
Close this search box.

Up unnao scooty accident video

रिपोर्ट- अनुज गुप्ता, उन्नाव

यूपी के उन्नाव में हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बेकाबू स्कूटी सवार दो युवक खड़े ट्रक में पिछे से टकरा रहे हैं. हादसा इतना जोरदार था की स्कूटी चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. गौर करने वाली बात ये थी कि दोनों में से किसी ने हेलमेट नहीं पहना था.

ये पूरा मामला उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मोती नगर का है. जहां हादसे का लाइव वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है की तेज रफ्तार स्कूटी सवार दोस्त गली से निकलते समय खड़ी DCM ट्रक में पीछे से जा घुसे.

हादसा इतना जोरदार था कि स्कूटी चला रहे अमन नाम के युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दूसरे युवक की हालत गंभीर बनी हुई. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं दर्दनाक हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है की स्कूटी चला रहा युवक ओवर स्पीड में था और किसी ने भी हेलमेट भी नहीं लगा रखा था.

घायल को अस्पताल में कराया भर्ती

वहीं पूरे मामले को लेकर सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि सूचना पाकर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, घायल को अस्पताल भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस हादसे के बाद अन्य तथ्यों की जानकारी जुटाकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

Tags: Unnao News, Viral video news

Source link

Leave a Comment