Search
Close this search box.

Damad committed suicide Troubled by Saas tortures Surprising case came in Kota Suicide note revealed secret

हाइलाइट्स

कोटा के महावीर नगर थाना इलाके का है मामला
युवक ने बीते 15 फरवरी को लगाया था फांसी का फंदा
परिजनों का आरोप बेटे को उसके सास-ससुर करते थे प्रताड़ित

कोटा. कोचिंग सिटी कोटा (Kota) में अपनी सास (Saas) के तानों से परेशान होकर एक दामाद (Damad) ने फांसी का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया. सुसाइड के तीन दिन बाद युवक के पर्स से मिले सुसाइड नोट (Suicide Note) से मामले में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. मृतक चेतन जांगिड़ केशवपुरा सेक्टर का निवासी था. चेतन ने चार दिन पहले अपने ही कमरे में पंखे से फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया था. मृतक के परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर मारपीट कर लाखों रुपये की डिमांड करने का गंभीर आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

चेतन ने अपने भावुक सुसाइड नोट में सास को जेल हवा खिलाने और पत्नी को अपनी संपत्ति में से हिस्सा नहीं देने की बात लिखी है. पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच करने में जुटी है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि फिलहाल कोई सुसाइड नोट परिजनों ने उपलब्ध नहीं करवाया है. चेतन ने सुसाइड नोट में लिखा कि ‘मैं चेतन और पूजा दोनों साथ में रहते थे. मेरे सास ससुर मेरे से पैसे मांगते थे. मैं मेरे बच्चों का पेट पालने के लिए काम करता था.

शादी से पहले दूल्हा गिरफ्तार: पहुंचा जेल, दुल्हन काट रही पुलिस के चक्कर, दूसरी बहन के फेरे भी अटके 

आपके शहर से (कोटा)

पूजा की मम्मी के जेल करा देना
उसने लिखा कि उन्होंने पूजा के जेवर भी बेच दिए. मेरे से कहा 2 लाख दे और बच्चों को ले जा. मैं दो बार उन्हें लेने गया तो मेरे साथ मारपीट करके थाने पहुंच गए. मेरे से कहते हैं कि तेरे मां-बाप के मकान में से हिस्सा लेंगे. अपनी सास के ताने सुनकर परेशान हो गया हूं. मेरे मरने के बाद पूजा और दोनों बच्चों को कोई हिस्सा नहीं दिया जाए. पूजा की मम्मी के जेल करा देना.

मैंने पूजा को धोखा नहीं दिया
मेरे मरने के बाद पूजा और दोनों बच्चों का कोई भी चीज में से हिस्सा नहीं दिया जाए. वह मम्मी के पास रहे. मेरे मां-बाप से कोई भी हिस्सा नहीं देना है. पूजा और मेरे कोई भी लड़ाई नहीं थी. उसकी मम्मी ने मेरे से पैसे मांगे. बोली 5 लाख लूंगी. तेरी इच्छा पड़े जो कर लेना. जयपुर आएगा तो तेरे को जान से मार देंगे. मेरी सास ससुर और पूजा पर कार्रवाई करना. उसने आगे लिखा कि मैं बच्चों की कसम खाता हूं. मैंने पूजा को धोखा नहीं दिया.

सास मुझे मारने के लिए भभूत लाती थी
उसने लिखा कि मेरी सास मेरे को मारने के लिए न जाने कहां से भभूत लाती थी. मैंने अपने दो बच्चों और पूजा से बात की. उससे कहा कि तेरे जेवर तेरी मम्मी के पास से लेकर आ जा. मेरे सास ने जेवर बेच दिए हैं. परिजनों ने भी ससुराल पक्ष पर उसे मारपीट करने धमकाने और लाखों रुपये की डिमांड करने का आरोप लगाया है. चेतन ने 15 फरवरी को फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया था. फिलहाल महावीर नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Tags: Crime News, Kota news, Rajasthan news, Suicide Case

Source link

Leave a Comment