Search
Close this search box.

विदेश से शादी करने घर आया था युवक, सगाई के दिन मौत, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

हाइलाइट्स

घटना गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र के नरकटिया हॉल्ट के समीप की है.
वारदात के बाद पुलिस घटना की तफ्तीश में जुटी है
मृतक हाल ही में विदेश से शादी करने घर आया था

गोपालगंज. विदेश से एक युवक अपनी शादी करने के लिए घर पहुंचा, लेकिन सगाई के दिन ही उसकी लाश कई टुकड़ों में रेल ट्रैक पर मिली जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना शुक्रवार की नगर थाना क्षेत्र के नरकटिया रेलवे हॉल्ट के समीप की है. मृतक की पहचान सुंदरपट्टी गांव निवासी निकेश कुमार के रूप में की गयी है, जो बीरेश सिंह का 22 वर्षीय पुत्र है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया. युवक की मौत के पीछे की राज को पुलिस खंगाल रही है.

नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने कहा कि निकेश हाल ही में विदेश से शादी करने के लिए घर लौटा था. घटना के दिन ही उसकी सगाई होने वाली थी. उन्होंने कहा कि परिजनों से मामले में लिखित शिकायत करने को कहा गया है. पुलिस अलग-अलग कई बिंदु पर जांच कर मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है.

16 फरवरी की रात हुआ था गायब

आपके शहर से (गोपालगंज)

परिजनों के मुताबिक निकेश कुमार गुरुवार की रात में अचानक घर से निकला और वापस नहीं लौटा. शुक्रवार की सुबह परिजन सगे-संबंधी और रिश्तेदारों के यहां काफी खोजबीन की, लेकिन कहीं से कोई सुराग नहीं मिला. पुलिस को बाद में सूचना मिली कि रेलवे ट्रैक पर युवक की लाश पड़ी है, इसके बाद उसकी पहचान निकेश कुमार के रूप में की गयी है. अब कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस

टेक्निकल सेल की मदद से जांच शुरू

पुलिस ने युवक की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए टेक्निकल सेल की मदद से जांच शुरू कर दी है. मृत युवक के मोबाइल कॉल की डिटेल खंगाली जा रही है. युवक की मौत सुसाइड है या हत्या, दोनों बिंदु पर पुलिस की तफ्तीश चल रही है. इधर, घटना के बाद परिजनों ने कहा है कि निकेश मानसिक रूप से विक्षिप्त था.

Tags: Bihar News, Gopalganj news, Suicide

Source link

Leave a Comment