Search
Close this search box.

The dead body of a married woman has been found in the forest in pakur

नंद किशोर मंडल
पाकुड़. पापाकुड़ के लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के जामकुंदर गांव के बाहर जंगल में एक महिला का शव बरामद हुआ. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद दल बल के साथ पुलिस मौके पर पहुंची. शव की शिनाख्त थाना क्षेत्र के कुमरभांजा गांव निवासी रामा पहाड़िया की 22 वर्षीय पत्नी बामड़ी पहाड़ीन के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार महिला कुछ दिन पहले छोटासुरुज बेड़ा गांव स्थित पिता गुगरा पहाड़िया के घर आई थी. वह गुरुवार को ससुराल जाने के लिए मायके से निकली थी. लेकिन रात तक कुमरभांजा नहीं पहुंची. जिसके बाद ससुराल व मायके वाले दोनों परेशान हो गए. दोनों परिवारों की रात अनहोनी की आशंका में बीती. शुक्रवार सुबह बामड़ी पहाड़ीन का शव मिलने की सूचना आई तो दोनों परिवारों में कोहराम मच गया.

विभिन्न पहलुओं पर हो रही मामले की जांच
वहीं, मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी मिथुन कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है. घटना कल की लग रही है. आज सुबह लोगों को शव दिखा है. तीन साल पहली महिला की शादी हुई थी. इसकी एक बच्ची भी है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस विभिन्न पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है. दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

आपके शहर से (पाकुड़)

राज्य चुनें

राज्य चुनें

Tags: Crime News, Jharkhand news, Pakur news

Source link

Leave a Comment