Search
Close this search box.

धीरेंद्र शास्त्री बिहार आए तो होगी जेल: शिक्षा मंत्री।

  • शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर का बड़ा बयान, कहा- बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री बिहार आए तो होगी जेल।

न्यूज4बिहार:किशनगंज में बुधवार को शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि अगर धीरेंद्र शास्त्री बिहार में नफरत पैदा करने की कोशिश करेंगे तो जिस तरह आडवाणी जेल गए थे, उसी तरह कथावाचक भी जेल जाएंगे।
बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री के बिहार आगमन को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच राजनितिक सरगर्मी तेज हो गई है। बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने किशनगंज दौरे के बीच बागवेश्वर बाबा को लेकर बड़ा बयान दिया है। शिक्षा मंत्री ने कहा कि अगर कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री बिहार आए तो उन्हें जेल होगी।
शिक्षा मंत्री ने प्रेस वार्ता में कहा कि अगर बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री कोई गंदा काम करने आएंगे तो बिहार इजाजत नहीं देगा। अगर वह ऐसा करते हैं तो उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है। आगे उन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बिहार सरकार को चुनौती देने वाले बयान पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह क्या कहते हैं इससे उन्हें कोई लेना देना नहीं है। लेकिन धीरेंद्र शास्त्री अगर नफरत पैदा करने की कोशिश करेंगे तो जिस तरह आडवाणी जेल गए थे, उसी तरह धीरेंद्र शास्त्री भी जेल जाएंगे।
बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर किशनगंज पहुंचकर शहर के पश्चिमपल्ली में अम्बेडकर परिचर्चा के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। साथ ही महागठबंधन के नेताओं के साथ बैठक आयोजित कर उन्होंने कई मुद्दों पर चर्चा भी की। इसी दौरान उन्होंने प्रेस वार्ता में बागवेश्वर धाम के कथावाचक पर यह बयान दिया है, जिससे विपक्ष के बीच राजनितिक सरगर्मी तेज हो गई है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer