Search
Close this search box.

तेजस्वी यादव को अपने मुख्यमंत्री दोस्त स्टालिन से करनी चाहिए बात- पप्पू यादव

• तमिलनाडु में मजदूरों की हत्या पर बीजेपी चुप क्यों- पप्पू यादव

• तेजस्वी यादव को अपने मुख्यमंत्री दोस्त स्टालिन से करनी चाहिए बात- पप्पू यादव
• बिहारियों पर अत्याचार के खिलाफ 4 मार्च को हमारी पार्टी करेगा राज्यस्तरीय प्रदर्शन- पप्पू यादव

कटिहारः जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कटिहार जिला सर्किट में शुक्रवार को प्रेस वार्ता का आयोजन किया । वहीं उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों की हत्या के बाद केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हत्याओं को रोकने का प्रयास नहीं किया जा रहा है। पप्पू यादव ने आरोप लगाया कि बिहार की व्यवस्था ठीक नहीं है इसकी वजह से वहां हत्याएं हो रही हैं।
जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि बिहार को लेकर केंद्र सरकार सौतेला व्यवहार करती है, प्रदेश के हिस्से का सारा पैसा केंद्र नहीं देती है, अमित शाह और बीजेपी पर निशाना साधते हुए पप्पू यादव ने कहा कि वो सीमांचल के दौरे पर आए थे तब पेपर मिल और शुगर मिल पर चर्चा तक नहीं की थी । बाढ़ को लेकर भी कोई बात नहीं की जाती है। फूड प्रोसेसिंग और मखाना को लेकर भी कोई बात नहीं की जाती है ।

वहीं, महागठबंधन पर भी सवाल खड़ा करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि वो भी कोसी और सीमांचल के स्पेशल स्टेटस की बात नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल में कोई घटना होती है तो बीजेपी वाले एक्टिव हो जाते हैं लेकिन तमिलनाडु में जो कुछ हो रहा है लेकिन बीजेपी वाले चुप हैं।
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर भी जाप अध्यक्ष ने निशाना साधते हुए कहा कि 10 दिन बाद रात में ट्वीट करके पल्ला झाड़ने का काम किया गया । उन्होंने कहा कि आपकी आत्मा सत्ता में है बिहारी में नहीं है । वहां से लोग पलायन कर रहे हैं । लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है । पप्पू यादव ने ऐलान किया कि उनकी पार्टी 4 मार्च को इसके खिलाफ प्रदर्शन करेगी और इंसाफ की मांग करेगी । उन्होंने कहा कि कब तक जाति और धर्म के आधार पर बिहारी को नफरत का सामना करना पड़ेगा ।
पप्पू यादव ने कहा कि कई लोग उन्हें फोन करते हैं और मदद मांगते हैं, तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जब आप स्टालिन से मिलने गये थे तो इस मुद्दे को उठाना चाहिए था । उन्होंने नीतीश से भी इस मामले में हस्तक्षेप की मांग की है। उन्होंने कहा कि, मामला गंभीर है, इसे जल्द ठीक करने की जरुरत है । पप्पू यादव ने सरकार से सभी परिवारों को मुआवजा देने की मांग की है ।
बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर भी पप्पू यादव ने सरकार को घेरा और कहा कि मुजफ्फरपुर के डॉक्टर के अपहरण का भी खुलासा जल्द होना चाहिए, साथ ही तमिलनाडु की घटना पर उन्होंने कहा कि अगर जरुरत पड़ेगी तो हम तमिलनाडु भवन का घेराव करेंगे, बिहार बंद करेंगे और इससे भी बात नहीं बनेगी तो हम तमिलनाडु कूच करेंगे ।

Leave a Comment