Search
Close this search box.

माँझी के बरेजा निवासी व जदयू नेता नीरज मिश्रा के पिता को अपराधियों ने मारी गोली।

माँझी के बरेजा निवासी व जदयू नेता नीरज मिश्रा के पिता को अपराधियों ने मारी गोली। एकमा पीएचसी में चल रहा है इलाज।

छपरा में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वह नित्य नई घटनाओं को अंजाम दे रहे हैंआज मांझी थाना क्षेत्र के बरेजा गांव निवासी एवं जदयू नेता नीरज मिश्रा के पिता को अपराधियों ने गोली मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया और आराम से चलते बने गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे और उनको एकमा पीएचसी में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस एकमा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची है और घायल व्यक्ति का बयान लेने में जुटी हुई है।

स्थानीय लोगों के अनुसार इनका नाम धनंजय मिश्रा है और जेडीयू नेता नीरज मिश्रा इनके बेटे हैं दिन में लगभग 12:00 बजे यह अपने दरवाजे पर बैठे हुए थे तभी कुछ लोग आए और फायरिंग शुरू कर दिए 4 राउंड फायरिंग अपराधियों द्वारा किया गया जिससे यह घायल हो गए और उसके बाद अपराधी आराम से गोली मार कर चलते बने।

गौरतलब है कि इस मामले में बताया जा रहा है कि यह जमीनी विवाद का मामला है और विरोधी गुट द्वारा इन्हें गोली मारी गई है और अपराधी हत्या के इरादे से आए थे और उन्होंने लगातार चार राउंड फायर किया है बाद स्थानीय लोगों द्वारा इन्हें एक्मा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद इन्हें छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। वही छपरा सदर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

Leave a Comment