Search
Close this search box.

Chhattisgarh Man Killed wife chopping her body in pieces dump in a water tank in Uslapur Bilaspur

बिलासपुर. एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां पति ने कथित तौर पर पत्नी की हत्या कर दी और फिर उसके शव को टुकड़ों में काटकर अपने ही घर की पानी की टंकी में फेंक दिया. अब पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह घटना बिलासपुर के उसलापुर की है.

बताया जा रहा है कि आरोपी व्यक्ति पवन ठाकुर को शक था कि उसकी पत्नी सती साहू उससे बेवफाई कर रही है. इसके बाद उसने अपनी पत्नी को मारने का प्लान बनाया. आरोपी ने पत्नी की हत्या कर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े किए और फिर उसे घर पर ही लगे पानी की टंकी में फेंक दिया. पुलिस ने शव बरामद कर लिया है. शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि शव को एक से दो महीने पहले ही फेंका गया होगा.

दिल्ली में गर्लफ्रेंड के शव को टुकड़े करने का मामला
पिछले महीने दिल्ली में भी अपनी प्रेमिका निक्की यादव की हत्या करने और उसके शव के टुकड़ों को एक फ्रिज में रखने का मामला सामने आया था. मामले में आरोपी साहिल गहलोत ने निकिता यादव की कथित तौर पर हत्या करने के बाद उसके शव को दक्षिण-पश्चिम दिल्ली स्थित अपने ढाबे के एक फ्रिज के अंदर रख दिया था और वह एक अन्य युवती से शादी करने चला गया था. इस घटना का खुलासा अपराध के चार दिन बाद 14 फरवरी को हुआ था. पुलिस के अनुसार, जांच के दौरान सामने आया कि गहलोत ने अक्टूबर 2020 में यादव से गुपचुप तरीके से विवाह कर लिया था.

Tags: Chhattisgarh police

Source link

Leave a Comment