Search
Close this search box.

हैवान बना पिता, 3 साल से 11 साल की बच्ची को दे रहा था बेइंतेहा दर्द, आपबीती सुन पुलिस सन्न

टीकमगढ़/निवाड़ी. मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले से दिल दहला देने वाली खबर है. यहां एक पिता हैवान बन गया. उसने लगातार तीन साल तक अपनी ही 11 साल की मासूम बच्ची का रेप किया. इस सनसनीखेज दुष्कर्म का राज उस वक्त खुला जब बच्ची ने पिता के साथ अकेले जाने से इनकार कर दिया. इसका कारण पूछने पर उसने मां को पूरी आपबीती सुना दी. बच्ची के मुंह से रेप की बात सुनते ही मां के होश उड़ गए. वह बच्ची को लेकर पुलिस थाने पुहंची. उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है.

पृथ्वीपुर पुलिस के मुताबिक, एक महिला अपनी 11 साल की बच्ची के साथ आने आई थी. उसने शिकायत की है कि उसका 35 साल का पति उसकी 11 साल की बेटी के साथ तीन साल से दुष्कर्म कर रहा है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने अपराध की कई धाराओं के साथ-साथ आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया. मामला दर्ज होने के बाद इसकी गंभीरता से जांच की. पुलिस ने बताया कि एफआईआर के बाद बच्ची का मेडिकल कराया गया. मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि होने के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी से और भी पूछताछ कर रही है.

गायब है रात में हैवान बनने वाला पति, पत्नी को देता था बेइंतहा दर्द, विवाहिता ने सुनाई थी दिल की बात

आपके शहर से (भोपाल)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

पिता की बात सुन जोर-जोर से रोने लगी बच्ची
बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि वह हाल ही में बेटी को लेकर निवाड़ी से अपने मायके टीकमगढ़ आई थी. उसके कुछ दिनों बाद पति भी मायके आया. वह बच्ची को अपने साथ ले जाने की जिद करने लगा. पहले तो बच्ची ने उसकी बात को टाल दिया, लेकिन आरोपी उससे बार-बार चलने की जिद करने लगा. महिला ने बताया कि पति जब बेटी को ले जाने की जिद पर अड़ गया तो वह जोर-जोर से रोने लगी.

यह है दर्दनाक कहानी
इसके बाद मां ने बच्ची से पिता के साथ न जाने का कारण पूछा. इस पर बच्ची तो पहले सहम गई, लेकिन मां की सख्ती पर टूट गई. उसने पूरी आपबीती मां को सुना दी. उसने बताया कि पिता अकेला पाकर उससे साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म करता है. यह बात सुन मां सन्न रह गई. वह उसे लेकर थाने पहुंची और एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देख तुरंत कानूनी कार्रवाई की.

Tags: Mp news

Source link

Leave a Comment