Search
Close this search box.

Sasur fell in love with bahu both ran away from home Illegal affair extramarital relation son shocked

हाइलाइट्स

बूंदी के सदर थाना इलाके का है मामला
पीड़ित युवक का आरोप पुलिस नहीं बरत रही गंभीरता
पीड़ित युवक का कहना है कि पिता पहले भी गलत हकरतें करता था

बूंदी. राजस्थान में रिश्तों को तार-तार करने वाली एक और खबर सामने आई है. राजस्थान के बूंदी (Bundi) जिले में एक ससुर का अपनी पुत्रवधू पर दिल (Love) आ गया. आरोप है कि उसके बाद वह उसे लेकर घर से भाग गया. बेटे को जब अपने पिता और पत्नी की करतूत का पता चला तो वह सन्न रह गया. वह इसकी शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचा. उसने पिता पर पत्नी को भगाने का आरोप लगाते हुए दोनों को तलाश करने की गुहार लगाई है. पीड़ित का आरोप है कि पुलिस उसकी बात को गंभीरता से नहीं ले रही है. जबकि पुलिस का कहना है कि वह दोनों की गंभीरता से तलाश कर रही है.

पुलिस के अनुसार मामला बूंदी के सदर थाना इलाके के सिलोर गांव है. वहां के पीड़ित युवक पवन वैरागी ने इस संबंध में अपने पिता रमेश वैरागी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पवन का आरोप है कि उसके पिता उसकी पत्नी को भगाकर ले गए. पीड़ित का कहना है कि पुलिस उसकी रिपोर्ट को पुलिस गंभीरता से नहीं ले रही है. पवन के छह माह की एक बेटी है. पीड़ित युवक का आरोप है कि वे उसकी बाइक लेकर फरार हो गए. उसने आरोप लगाया कि उसका पिता पहले भी गलत-सलत हरकतें करता था. उसकी पत्नी सीधे स्वभाव की है. पिता उसे डराता धमकाता भी था. पवन आरसीसी का काम करता है. वह मजदूरी के सिलसिले में बाहर रहता है.

दामाद के प्यार में डूबी सास: ससुर को शराब पिलाकर जंवाई प्रेमिका को लेकर हुआ फरार, FIR दर्ज

थानाप्रभारी बोले पुलिस पूरी गंभीरता से मामले की जांच कर रही है
सदर थानाप्रभारी अरविंद भारद्वाज का कहना कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. पवन बैरागी ने पत्नी को भगाकर ले जाने के लिए पिता पर शक जाहिर किया है. जांच जारी है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले राजस्थान के सिरोही जिले में दामाद और सास प्रेम कहानी सामने आई थी. वहां सास के प्रेम में डूबा दामाद अपने ससुर को नशे में धुत्त करके सगी सास को लेकर फरार हो गया था. उसके बाद कई दिनों तक पुलिस दोनों की तलाश करती रही.

27 साल का दामाद और 40 वर्ष की सास; पहले से था अफेयर, घर में एंट्री दिलाने के लिए बेटी से कराई थी शादी

समाज के लोगों ने ही दोनों को पकड़वाया था
बाद में समाज के लोगों ने ही दोनों का पता लगाकर उनके बारे में पुलिस को सूचना दी. फिर पुलिस दोनों को पकड़कर लाई. सास के साथ हुई पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उसका पति उसे आए दिन पीटता था. इससे परेशान होकर वह अपने दामाद के साथ भाग गई थी. राजस्थान में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी प्रदेश में इस तरह तरह की शर्मसार कर देने वाली घटनाएं सामने आती रही हैं.

Tags: Bundi, Crime News, Love Story, Rajasthan news

Source link

Leave a Comment