Search
Close this search box.

Barabanki girl family become enemies of her life after marrying on her own choice

संजय यादव

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में लव मैरिज करने वाले जोड़े को अपनी जान का खतरा और सलामती की फिक्र सता रही है. नवदंपति ने वीडियो बना कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाई है. वीडियो में महिला अपने पति की जान की भीख मांग रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. न्यूज़ 18 लोकल इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

घटना बाराबंकी के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के सर्थरा गांव की है. इस प्रेमी जोड़े की गलती इतनी है कि इन लोगों ने अपनी मर्जी से शादी कर ली और एक-दूसरे को अपना जीवनसाथी चुना. प्रेमी जोड़े ने हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार पूरे विधि विधान से अग्नि के सात फेरे लेकर एक-दूसरे को अपना हमसफर चुना.

बता दें कि, देश के संविधान के अनुसार बालिग लड़का और लड़की अपनी इच्छा से अपना जीवनसाथी चुन सकते हैं. उनको अपनी मर्जी के मुताबिक जीवन जीने का अधिकार है.

सुरक्षा की गुहार लगा रही नवविवाहिता

वायरल वीडियो में नवविवाहिता शासन-प्रशासन से अपनी और अपने पति की सुरक्षा की गुहार लगा रही है. महिला वीडियो में कह रही है कि उसके घरवाले उसके पति की जान के दुश्मन बन गये हैं. यह विडियो सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है. हालांकि, पुलिस के द्वारा इस पर अभी तक संज्ञान नहीं लिया गया है.

Tags: Barabanki News, CM Yogi Adityanath, Love marriage, Up news in hindi

Source link

Leave a Comment