Search
Close this search box.

Dehradun crime eve teaser brutally beaten by brother of girl police files cross fir

रिपोर्ट: हिना आजमी
देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में लड़कियों से छेड़छाड़ करने वाले एक युवक की बेरहमी से इतनी पिटाई की गई कि उसके दोनों हाथ ही टूट गए. मनचला नाबालिग लड़कियों से उनके स्कूल आते-जाते समय छेड़खानी करता था. उनमें से एक लड़की के भाई को जब इस बात का पता चला तो उसने युवक को इतना मारा कि उसके दोनों हाथ ही तोड़ दिए. इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से केस दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना देहरादून में प्रेम नगर थाना क्षेत्र की है. एसएसआई प्रवीण पुंडीर ने तहरीर के आधार पर बताया कि तीनों नाबालिग लड़कियां क्षेत्र के ही एक स्कूल में पढ़ती हैं. आरोप है कि वहीं का रहने वाला तेजिंदर स्कूल आते-जाते समय लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करता था. इनमें से एक लड़की के भाई को जब छेड़छाड़ का पता चला तो वह स्कूल के बाहर पहुंच गया. आरोप है कि उस समय भी तेजिंदर लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहा था. फिर लड़की के भाई ने उसे जमकर पीट दिया. उसने तेजिंदर को इतना मारा कि उसके दोनों हाथ तोड़ दिए.

आरोपी के पिता ने भी दी तहरीर
लड़की के परिवार ने तेजिंदर के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दी है. वहीं दूसरी ओर आरोपी के पिता ने भी पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उनके बेटे को इतनी बेरहमी से मारा गया है कि उसके दोनों हाथों की हड्डियां टूट गई हैं. उन्होंने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. एसएसआई प्रवीण पुंडीर ने बताया कि मामले में दोनों ही पक्षों की ओर से तहरीर दी गई है. केस दर्ज कर आरोपों की जांच की जा रही है.

आपके शहर से (देहरादून)

उत्तराखंड

उत्तराखंड

Tags: Dehradun news, Uttarakhand news, Uttarakhand Police

Source link

Leave a Comment