Search
Close this search box.

Josh little injury ruled out from PSL and he may miss IPL 2023 season gujarat titans hardik pandya। IPL 2023 से पहले बढ़ी कप्तान हार्दिक पांड्या की चिंता! पूरे सीजन से बाहर हो सकता है ये धाकड़ प्लेयर

Hardik Pandya - India TV Hindi
Image Source : TWITTER
Hardik Pandya

IPL दुनिया की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली लीग है। यहां खेलकर कई स्टार प्लेयर्स ने अपना करियर बनाया है। IPL 2023 के सीजन का सभी को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। आईपीएल 2023 का पहला मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 31 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस ने पिछले सीजन आईपीएल में अपना डेब्यू किया था और हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खिताब जीता था, लेकिन अब आईपीएल 2023 से पहले ही गुजरात टाइटंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। उनका एक स्टार प्लेयर चोटिल हो गया है। 

चोटिल हुआ ये प्लेयर

आईपीएल 2023 ऑक्शन में गुजरात टाइटंस ने आयरलैंड के जोस लिटिल को 4.40 करोड़ रुपये में खरीदा था। जोस आयरलैंड की तरफ से आईपीएल ऑक्शन में खरीदे जाने वाले पहले खिलाड़ी बने थे। जोस लिटिल को SA20 में प्रिटोरिया कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए हैमस्ट्रिंग हो गई, इसकी वजह से वह पाकिस्तान सुपर लीग के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। वह बेहतर इलाज के अपने देश लौट गए हैं। PSL का फाइनल 19 मार्च को खेला जाएगा। वहीं, आईपीएल की शुरुआत 31 मार्च से हो रही है। ऐसे में जोस लिटिल की चोट ज्यादा गंभीर होती है, तो उनका आईपीएल में  खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। 

गुजरात टाइटंस की बढ़ी परेशानी 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में जोस लिटिल ने दमदार गेंदबाजी से सभी का दिल जीता था। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में 11 विकेट अपने नाम किए। न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में उन्होंने केन विलियमसन, जिमी नीशाम और मिशेल सेंटनर के विकेट हासिल किए और हैट्रिक पूरी की। इसके बाद वह सभी के लिए हीरो बन गए और आईपीएल 2023 ऑक्शन में गुजरात टाइटंस ने उन्हें अपने खेमे में शामिल कर लिया, लेकिन अब उनकी चोट ने गुजरात टाइटंस फ्रेंचाइजी की परेशानी बढ़ा दी है। 

Josh Little

Image Source : AP

Josh Little

बेहतरीन गेंदबाजी में है माहिर 

23 साल के जोस लिटिल अपार प्रतिभा के धनी हैं। उनकी शानदार गेंदबाजी के सभी कायल हैं। उन्होंने आयरलैंड के लिए साल 2016 टी20 वर्ल्ड कप में भाग लिया था। उन्होंने आयरलैंड के लिए अभी तक 25 वनडे मैचों में 38 विकेट लिए हासिल किए हैं और 53 टी20 मैचों में उनके नाम 62 विकेट दर्ज हैं। 

यह भी पढ़े: 

विराट कोहली ने MS Dhoni पर किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, कहा-99% चांस हैं माही भाई फोन न उठाएं 

टिम साउदी ने रच दिया इतिहास, न्यूजीलैंड के लिए कोई बॉलर आज तक नहीं कर पाया ये बड़ा करिश्मा

 

 

 

Latest Cricket News

Source link

Leave a Comment