Search
Close this search box.

Elderly husband committed suicide by stabbing his wife shocking crime in lakheri bundi

हाइलाइट्स

बूंदी के लाखेरी की घटना
झगड़े के कारणों का पता नहीं चल पाया
वृद्ध के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है

बूंदी. राजस्थान के बूंदी जिले के लाखेरी कस्बे में वृद्ध दंपति (Elderly couple) झगड़ पड़े. इस दौरान आवेश में आकर पति ने पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए. उसके बाद उसे मरा हुआ समझकर खुद ने ट्रेन के आगे कूदकर जान (Suicide) दे दी. लेकिन इस बीच लोग लहूलुहान पत्नी को अस्पताल ले गए. वहां उसे बचा लिया गया. पुलिस ने वृद्ध के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. घायल पत्नी की हालत अब ठीक बताई जा रही है. यह मामला कस्बे में चर्चा का विषय बना हुआ है.

लाखेरी थानाप्रभारी महेश कुमार ने बताया की कस्बे की नयापुरा कॉलोनी में निवास करने वाले 60 वर्षीय घासीलाल गुर्जर का गुरुवार देर रात को अपनी 58 वर्षीय पत्नी बोलाबाई से किसी मामले को लेकर झगड़ा हो गया था. आवेश में आए घासीलाल ने पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए. उसके बाद घासीलाल ने पत्नी को मृत समझ लिया. वह घर से निकला और ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया.

पत्नी की जान बची पति की हुई मौत
इस बीच परिजनों को पता चला तो वे घायल बोलाबाई को लेकर उपचार के लिए लाखेरी सीएचसी पहुंचे. वहां चिकित्सकों ने बेलाबाई को बचा लिया. यही नहीं प्राथमिक उपचार के बाद से छुट्टी भी दे दी. उसकी हालत अब ठीक बताई जा रही है. इसी दौरान परिजनों को घासीलाल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की सूचना मिल गई. इससे उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई.

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा
परिजनों ने स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी। बाद में परिजन और पुलिस मौके पहुंची और घासीलाल के शव को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद शव का लाखेरी सीएचसी मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर उसे शव परिजनों को सौंप दिया. दंपति में हुए झगड़े के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. उल्लेखनीय है कि राजस्थान में इस तरह की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं. पति पत्नी के झगड़ों में पहले भी हत्या और आत्महत्या जैसी घटनाएं हो चुकी हैं.

Tags: Bundi, Crime News, Rajasthan news, Suicide

Source link

Leave a Comment