Search
Close this search box.

Rajat Sharma Blog Congress leaders must think twice before abusing Modi | रजत शर्मा ब्लॉग मोदी को गाली देने से पहले कांग्रेस नेताओं को सोचना चाहिए

इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV
इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को शिलॉन्ग में एक चुनावी सभा में कांग्रेस पर तीखा जवाबी हमला बोला।  मोदी ने कांग्रेस के उन नेताओं की जमकर आलोचना की जो कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए दिल्ली एयरपोर्ट पर बैठकर ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ का नारा लगा रहे थे। 

नरेंद्र मोदी ने कहा, “जिनको देश ने नकार दिया है, जिन्हें देश अब स्वीकार करने को तैयार नहीं है, जो निराशा की गर्त में डूब चुके हैं वो आजकल माला जपते हुए कहते है मोदी तेरी कब्र खुदेगी। जबकि देश कह रहा है, हिंदुस्तान का हर कोना कह रहा है- मोदी तेरा कमल खिलेगा। देश की जनता इस प्रकार के विकृत सोच वाले, विकृत भाषा बोलने वाले लोगों को करारा जवाब देग।”

मोदी ने आगे कहा: “लंबे समय तक मेघालय सहित इस पूरे रीजन को कुछ लोगों ने अपने परिवार और स्वार्थ की पॉलिटिक्स के लिए प्रयोग किया। इन लोगों ने नॉर्थ ईस्ट के हर स्टेट को, मेघालय को ATM बना दिया है। यहां के लोगों को छोटे-छोटे मुद्दों पर बांटा गया। मेघालय के हितों को कभी प्राथमिकता नहीं दी गई। उन्होंने इस राज्य का बहुत नुकसान किया है, यहां के युवाओं का नुकसान किया है। लेकिन मुझे खुशी है कि इस प्रदेश के साथ ही पूरे नॉर्थ ईस्ट की जनता अब भाजपा के साथ है। कमल के साथ है। मेघालय एक मजबूत पार्टी के नेतृत्व में स्थिर और मजबूत सरकार चाहता है। मेघालय आज फैमिली फर्स्ट के बजाय… पीपल फर्स्ट वाली सरकार चाहता है।”

यह हाल के महीनों में कांग्रेस के खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी की सबसे कड़ी प्रतिक्रियाओं में से एक थी। कांग्रेस के नेता ये जानते हैं कि मोदी को गाली देने से नुकसान ही होता है। कई चुनावों में इसका नतीजा देख चुके हैं। इसके बाद भी पता नहीं क्यों चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के नेता सेल्फ गोल कर देते हैं। 

पहले पवन खेड़ा ने पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में नरेंद्र मोदी के पिता के लिए अपमानजनक बातें कहीं बाद में उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगी, तब उन्हें जमानत मिली। लेकिन पवन खेड़ा की गिरफ्तारी के वक्त एयरपोर्ट पर धरना दे रहे कांग्रेस के नेताओं ने ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ जैसे नारे लगा दिए। 

अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इस मुद्दे पर खामोश हैं। लेकिन मोदी ने इस बात को पकड़ लिया है और अब वो जब-जब कांग्रेस की गालियों का जिक्र करेंगे तो उसमें यह नारा भी सुनने को मिलेगा। (रजत शर्मा)

देखें: ‘आज की बात, रजत शर्मा के साथ’ 24 फरवरी, 2023 का पूरा एपिसोड

Latest India News

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer