Search
Close this search box.

Seoni tantrik cheated 10 lakhs rupees in the name of removing shadow of ghost from house fir

रिपोर्ट: अजहर खान
सिवनी: प्रेत-आत्मा का भय दिखाकर एक परिवार के साथ लाखों की ठगी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना के अनुसार, सिवनी के एक तांत्रिक ने जबलपुर के एक परिवार को उसके घर में साये का प्रकोप बताकर पहले डराया, फिर उस साये को भगाने के नाम पर लाखों रुपये ठग लिए. जब पीड़ित को इस ठगी का एहसास हुआ तो वह जबलपुर से सिवनी आया और डूंडा सिवनी थाने में शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल आरोपी फरार हैं.

जबलपुर के शक्तिनगर निवासी मनोज उइके ने डूंडा सिवनी पुलिस को बताया कि बताया कि सिवनी के बोरदई क्षेत्र में आश्रम बना कर रह रहे तांत्रिक सत्य नारायण गिरि और उनके सहयोगी श्रवण डहरिया ने उनके परिवार के साथ 10 लाख 50 हजार रुपये की ठगी की है. तांत्रिक ने उसे घर में आत्माओं का साया होने की बात कह कर अपने जाल में उसे फंसाया, फिर अपने सहयोगी के जरिए रकम ऐंठता गया. जब उनको ठगी का पता चला तो मामले की शिकायत पुलिस से की गई.

पूजा करने के नाम पर ऐंठे लाखों
मामले में डूंडा सिवनी थाना प्रभारी देवकरण डहेरिया ने बताया कि जबलपुर के शक्तिनगर निवासी मनोज उईके का बोरदई टेकरी के सत्य नारायण गिरि से कुछ समय पूर्व सम्पर्क हुआ था. शिकायत में मनोज ने बताया कि उसके घर में काफी परेशानियां थीं. तांत्रिक सत्य नारायण ने उनके घर पर किसी प्रेत-आत्मा का साया होने का झांसा दिया और साये को घर से भगाने के लिए पूजा-पाठ करने की बात कही. साथ ही पूजा कराने के नाम पर तांत्रिक ने मनोज से ढाई लाख रुपये ले लिए. बाद में और भी उपाय करने का झांसा देकर कुल 10 लाख 50 हजार रुपये ठगे.

फरार आरोपियों की तलाश
थाना प्रभारी के अनुसार, जब मनोज को ठगी का अहसास हुआ तो उसने डूंडासिवनी थाने में आकर मामले की शिकायत की. पुलिस ने शिकायत पर तांत्रिक सत्य नारायण गिरि और सहयोगी श्रवण डहेरिया पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल, फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Tags: Mp news, MP Police, Seoni news, Tantrik

Source link

Leave a Comment