Search
Close this search box.

सारण में शराब माफिया से सांठगांठ में नप गये ALTF प्रभारी

न्यूज4बिहार/सारण: पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य बिहार में शराब तस्करों पर पुलिस के द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। लेकिन इसके बावजूद भी शराबबंदी कानून कुछ पुलिस कर्मियों के लिए काला कमाई का कारोबार बन चुका है। छपरा में एक बार फिर शराब माफियाओं से एक बड़े पुलिस पदाधिकारी की सांठ-गांठ का खेल उजागर हुआ है। जिसके बाद सारण एसपी डॉ. गौरव मंगला ने शराब माफियाओं से सांठ-गांठ के आरोप में एएलटीएफ प्रभारी व पुलिस इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

वही एसपी ने बताया कि जिले में दोषी पाये जाने वाले पुलिस कर्मियों पर समुचित कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में सारण जिला बल के पुलिस निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार प्रभारी एएलटीएफ पर शराब कारोबारियों से सांठगांठ की सूचना प्राप्त हुई। जिस पर एसपी ने अपने स्तर से इसकी जांच करायी और जांच में यह मामला सही पाया गया। जिसके बाद एसपी ने एएलटीएफ प्रभारी धर्मेंद्र कुमार को निलंबित कर दिया है। निलंबन की अवधि में इनका मुख्यालय पुलिस केंद्र, गोपालगंज बनाया गया है।

तेज तर्रार आईपीएस अधिकारी डॉ. गौरव मंगला ने जब से सारण एसपी का कमान संभाला है तब से लगातार रिश्वतखोर और भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई कर रहें है। पिछले दिनों भी डोरीगंज, मुफस्सिल थाना के पुलिस पदाधिकारियों पर कार्रवाई की गयी थी। लगातार शराब माफिया और बालू माफियाओं से सांठगांठ करने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Comment