Search
Close this search box.

छपरा के मकेर में रफ्तार के कहर ने ली तीन व्यक्तियों की जान, एन एच 722को जाम करके लोग कर रहे हैं उग्र प्रदर्शन।

न्यूज4बिहार/ सारण :छपरा में रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला और इस रफ्तार के कहर ने एक साथ तीन व्यक्तियों की जान ले ली यह घटना मकेर थाना क्षेत्र के फुलवरिया मस्जिद के पास हुई है जहां पर तीन व्यक्ति एक ही मोटरसाइकिल से जा रहे थे तथा दूसरी तरफ से आ रही बरेजा गाड़ी ने उन्हें बुरी तरह से कुचल दिया जिससे तीनों व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई मरने वालों में मंजूर आलम 30 वर्षीय पिता स्वर्गीय अव्वल आलम, मुर्तजा अली स्वर्गीय स्माइल मियां दोनो निवासी मकेर थाना के फुलवरिया आने वाले हैं जबकि मोहम्मद अली पिता नौशाद मियां अमनौर प्रखंड के अपहर के रहने वाले हैं ।

यह लोग एक ही बाइक पर सवार होकर छपरा की तरफ जा रहे थे तभी अचानक एक ब्रेजा गाड़ी ने इन लोगों को टक्कर मार दी और इन तीनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया है और छपरा मुजफ्फरपुर रोड पूरी तरह से अवरुद्ध हो गया है बाकी जानकारी मिलने पर मकेर थाना तथा आसपास की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है ।

 

लेकिन स्थानीय लोगों के उग्र प्रदर्शन के कारण अभी तक शवो को उठाया नहीं जा सका है। वही स्थानीय लोगों एन एच 722को जामकर जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी और उग्र प्रदर्शन शुरू कर दिया है। स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा उग्र लोगों ने को समझाने बुझाने का प्रयास किया जा रहा हैऔर शव को उठाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन लोगों के उग्र प्रदर्शन के कारण यह संभव नहीं हो पा रहा है।

Leave a Comment