Search
Close this search box.

धारदार हथियार से एक युवक की हत्या: युवक देर रात को घर से था गायब, सुबह गांव के खेत से शव बरामद, प्रेम प्रसंग में हत्या का आशंका

छपरा में एक युवक का धारदार हथियार से काटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना सारण जिला के तरैया थाना क्षेत्र के राजवाड़ा गांव का बताया जा रहा है। युवक का शव शनिवार के सुबह गांव में धान के खेत से बरामद हुआ है। युवक की पहचान तरैया थाना क्षेत्र के राजवाड़ा गावं निवासी संजीत कुमार(16वर्ष) पिता उमेश ठाकुर के रूप में हुई हैं। मृतक से सर पर धारदार हथियार से प्रहार कर मौत के घाट उतारा गया है। सर पर धारदार हथियार के निशान पाए गए है। हत्या के कारणों का खुलासा नही हो सका है लेकिन प्रेम प्रसंग में हत्या का अनुमान लगाया जा रहा हैं।

घटना के संबंध में मृतक की माँ अंजू देवी ने बताई की मृतक संजीत गांव के एक युवक के साथ बिजली मिस्त्री का काम करता था। शुक्रवार को सावनी मेला देखकर घर आया।खाना खाकर सोने गया तो किसी का फ़ोन आया। फोन आने के बाद चुपके से घर से निकल गया। देर रात तक नही आने पर फोन किया गया तो मोबाइल स्विच ऑफ आया। शनिवार के सुबह लोगो ने संजीत को मृत अवस्था मे घर से 500 मीटर की दूरी पर धान के खेत मे देखा। शव मिलने की ख़बर मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

शव को देखने से प्रतित हो रहा है कि मृतक संजीत का कही और हत्या कर शव को खेत मे फेंक दिया गया है। शव मिलने वाले जगह पर खून के निशान नही मिले है। हालांकि इस घटना के संबंध में लोग कुछ भी कहने से लोग कतरा रहे हैं. वही घरवाले को रो रो कर बुरा हाल है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Leave a Comment