Search
Close this search box.

Holi 2023 barabanki police arrest smuggler with five boxes desi liquor

रिपोर्ट- अनिरुद्ध शुक्ला

बाराबंकी. होली पर कानून व्यवस्था और अवैध हरकतों पर रोक लगाने के लिए पुलिस-प्रशासन पहले से ही मुस्तैद हो गया था. यही कारण है कि बाराबंकी पुलिस ने पैदल गस्त में संदिग्ध वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से 5 पेटी देसी शराब बरामद की है. इसके साथ पुलिस ने एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शराब तस्कर बाराबंकी जनपद के टिकैतनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि तस्कर शराब की इस खेप को होली की बंदी में बेचना चाह रहा था, लेकिन बाराबंकी की नगर कोतवाली पुलिस ने उसके मंसूबों पर पानी से दिया. पुलिस अभियुक्त के विरुद्ध थाना कोतवाली नगर में आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

बता दें कि बाराबंकी शहर में सीओ बीनू सिंह रात्रि में नगर कोतवाली पुलिस के साथ होली और शब-ए- बारात के मद्देनजर शहर में पैदल गस्त करते हुए संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थीं. इसी दौरान बिंद्रा स्वीट्स के पास महिन्द्रा एक्स यूवीUP 32 KU 9000 को रोक कर पुलिस ने चेकिंग की. चेकिंग के दौरान पुलिस को कार से 5 पेटी देसी शराब बरामद हुई. इन पांच पेटियों में 224 टेट्रा अवैध देशी शराब थी.

शराब तस्कर के मंसूबे फेल
अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि कार से अवैध शराब बरामद होने के बाद पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किया गया शराब तस्कर विपिन कुमार टिकैतनगर थाना क्षेत्र के डेरे राजा का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक, यह तस्कर शराब की इस खेप को होली की बंदी में बेचना चाह रहा था. पुलिस अभियुक्त के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

Tags: Barabanki News, Barabanki Police, Illegal liquor, Liquor Mafia

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer