Search
Close this search box.

Haryana hisar theft in mill Rogue stolen 6500 bags of cottonseeds worth rupees one crore family in shock

रिपोर्ट: संदीप सैनी

हिसार: जिले की एक मिल से चोर करोड़ों का बिनौला लेकर फरार हो गए. मिल मालिक परिवार सहित सालासर गए थे. बदमाशों ने बड़े ही शातिराना अंदाज में चोरी की है. वे बिनौली की बोरियां तो ले ही गए, सीसीटीवी का डीवीआर उठा ले गए, ताकि फुटेज देखकर उन्हें कोई पहचान न लें. गांव के लोगों ने फोन करके मिल मालिक को चोरी की सूचना दी. शिकायत के बाद पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

गांव ढंढेरी निवासी तेजबीर मलिक ने बताया कि उन्होंने गांव रामायण से देपल रोड पर निरण मलिक ऑयल व जिनिंग मिल लगा रखी है. वह परिवार के साथ बीते दिनों सालासर मंदिर गए थे. 28 फरवरी को सुबह सालासर मंदिर में सवामणी का प्रसाद लगा कर धर्मशाला आए. उन्होंने कोई मन्नत मांग रखी थी, जिसके पूरे होने पर वह सालासर गए थे. उनके पास गांव के संदीप का फोन आया कि उन्हें खल की बोरी लेनी है. तब उन्होंने बताया कि वह सालासर में परिवार सहित गए हैं. इस पर संदीप ने बताया कि मिल के मेन गेट का आधा शटर खुला है और बिनौले भी गिरे हुए हैं.

तेजबीर ने बताया कि कुछ देर बाद प्रवीण का फोन उनके पास आया और बताया कि मिल में बिनौला की चोरी हो गई है. इसके बाद वह परिवार समेत वापस आए. बताया कि मिल के शटर का ताला कटा हुआ था और शीशा टूटा हुआ मिला. मिल गोदाम का शटर भी खुला था. गोदाम में रखी खल-बिनौला की करीब 6500 बोरियां गायब थीं. मिल मे लगे सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर भी चोरी हुई मिली. बताया कि बदमाश मिल से बिनौले की बोरियों को गाड़ियों में लोड करके ले गए.

शराब की खाली बोतलें भी मिलीं
आगे बताया कि एक बोरी में करीब 50 किलो बिनौला था. चोरी हुए कुल बिनौले की कीमत एक करोड़ रुपये से अधिक है. बताया कि जब वह यहां आए तो देखा कि शराब की चार खाली बोतलें और करीब 30 डिस्पोजल ग्लास भी पड़े थे, जिन्हें पुलिस जांच के लिए ले गई. बताया कि ट्रकों में भरकर माल को ले जाया गया है. घर मिल के अंदर ही है, इसलिए वहां पर कोई चौकीदार निगरानी के लिए नहीं रखा गया था. करीब 4 वर्ष पहले उन्होंने मिल लगाई थी.

Tags: Haryana news, Haryana police, Hisar news

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer