Search
Close this search box.

PMO में कार्यरत बिहार के इस सीनियर IAS के घर घुसे चोर, कमरों का ताला तोड़ा और चुरा ले गए लाखों का माल

वैशाली. होली को लेकर बिहार की पुलिस और प्रशासन सतर्क है, साथ ही सुरक्षा के लिए पूरी तरह मुस्तैद होने का दावा भी कर रही है लेकिन पुलिस के दावे को खुली चुनौती देते हुए चोरों ने बिहार के एक वरिष्ठ आईएएस और अभी पीएमओ में तैनात एक बड़े अधिकारी राहुल सिंह के पुश्तैनी मकान को अपना निशाना बनाया. चोरों ने घर के पांच कमरों से नगद व लाखों के आभूषण सहित हजारों का सामान चुरा लिया है.

हालांकि आईएएस अधिकारी का परिवार यहां नहीं रहता है लेकिन उनके भाई का परिवार यहां रहता है. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के किरतपुर गांव की है. घर के सदस्य ने बताया कि सभी लोग घर बंद कर पटना में रहते हैं और होली को देखते हुए घर की साफ-सफाई के लिए छोटे भाई को गांव भेजा था लेकिन जब वह घर पहुंचा तो अंदर का नजारा देख कर दंग रह गया. चोरों ने आईएएस अधिकारी के पूरे घर में उत्पात मचा दिया था और घर के लगभग पांच कमरों का सारा सामान बिखरा पड़ा था. आईएएस अधिकारी के भतीजे दीपक ने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है.

पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है. आईएएस अधिकारी राहुल सिंह के भतीजे दीपक कुमार ने बताया कि थाना में आवेदन दे दिया गया है और भगवानपुर थानाध्यक्ष रामकृष्ण परमहंस भी आए थे जहां उन्होंने मामले की जांच शुरू कर जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिए जाने की बात कही है. ऐसे में देखना होगा कि रंग में भंग डालने वाले चोरों को कब तक पुलिस गिरफ्तार कर पाती है.

Tags: Bihar News, Vaishali news

Source link

Leave a Comment