Search
Close this search box.

Gay partner businessman killed by hammer in bengaluru wanted to marry girl revealed by police

बेंगलुरु. बेंगलुरु में हाल ही में एक युवा व्यवसायी की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. व्यापारी की उसके करीबी सहयोगी ने एक हफ्ते पहले हत्या कर दी थी. घटना के कुछ दिनों बाद, पुलिस ने उसके दोस्त पर हत्या का मामला दर्ज किया, हालांकि पुलिस को पहले इस घटना में वित्तीय विवादों का संदेह था, लेकिन जांच में दोनों के बीच समलैंगिक संबंधों की बात सामने आई. इसी के चलते उसने व्यवसायी की हत्या कर दी. क्योंकि वह अपने समलैंगिक संबंधों को समाप्त करने की बात को स्वीकार नहीं कर रहा था.

जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु में एक विज्ञापन एजेंसी चलाने वाले 44 वर्षीय व्यवसायी लियाकत अली खान की 26 वर्षीय इलियास खान (26) ने सिर पर हथौड़ा मारकर और कैंची से वार कर कथित रूप से हत्या कर दी. यह घटना मैसूरु रोड पर नयनदहल्ली में एक पुरानी इमारत में हुई थी. व्यवसायी के बेटे, जो अपने पिता की तलाश कर रहे थे, ने उन्हें 28 फरवरी को लगभग 2 बजे मृत पाया.

महिला से शादी को लेकर चिंतित था इलियाज
अधिकारियों के अनुसार, इलियास एक महिला से शादी करना चाहता था और चिंतित था कि उसके परिवार को उनके रिश्ते के बारे में पता चल जाएगा. दोनों के बीच लॉकडाउन के दौरान समलैंगिक संबंध बन गए थे और दो साल से चल रहे थे. जब इलियास ने लियाकत को शादी की योजनाओं के बारे में बताया और रिश्ता खत्म करने के लिए कहा, तो लियाकत ने इसे खत्म करने से इनकार कर दिया और इलियास को इसे जारी रखने के लिए मजबूर किया. जांच अधिकारियों ने कहा कि यह हत्या का कारण बना.

घटना के दिन रिलेशन में थे दोनों
घटना के दिन, आरोपी और मृतक यौन क्रिया में लिप्त थे. इस दौरान, उन दोनों में इलियास के भविष्य के बारे में बहस हुई और गुस्से में, इलियास ने लियाकत को हथौड़े से मारा और बाद में उसे कैंची मार दी. लियाकत की शादी एक महिला से हुई थी और उसके दो बच्चे हैं. बेटे द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद, पुलिस ने जांच शुरू की और शुरू में इस घटना में तीन लोगों के शामिल होने का संदेह जताया. बाद में वे इलियास तक सीमित हो गए.

Tags: Bengaluru News, Crime News, Karnataka News

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer