Search
Close this search box.

Shocking crime in love affair lover murdered girlfriend brother by punch

नर्मदापुरम. नर्मदापुरम जिले में प्रेम प्रसंग में दोस्त ने दोस्त की जान ले ली. आरोपी ने अपने दोस्त के गले में ऐसा पंच (मुक्का) मारा कि उसने वहीं दम तोड़ दिया. आरोपी कुछ दिनों पहले ही कमांडो की ट्रेनिंग लेकर आया था. उसका इस्तेमाल उसने दोस्त की हत्या में ही कर दिया. आरोपी ने बाद में अपना गुनाह छुपाने के लिए उसके शव को नाले में दबा दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नर्मदापुरम जिले डोलरिया तहसील के गांव दहेड़ी में युवक आर्दश गौर की हत्या कर दी गई. वह कुछ दिन पहले अपने दोस्त के साथ छींद हनुमान मंदिर जाने का कहकर घर से निकला था. काफी देर बाद आदर्श के पिता के पास उसके दोस्त का फोन आया. उसने कहा आर्दश को भेज दो छींद जाना है. ये सुनकर पिता सन्न रह गए. फिर उन्होंने गांव में आदर्श की तलाश शुरू कर दी. काफी मशक्कत के बाद जब आदर्श नहीं मिला तो थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई.

प्रेमिका के भाई को उतारा मौत के घाट
पुलिस ने आदर्श की तलाश शुरू की, तो छानबीन में युवक के परिवार वालों और दोस्तों से पूछताछ की गई. इसमें एक दोस्त ने पुलिस को बताया कि गांव के ही रहने वाले अरुण उइके नाम के युवक ने आर्दश की हत्या कर दी है. उसका शव गांव के ही नाले से छुपा दिया है. पुलिस ने अरुण उइके को पकड़कर  पूछताछ की तो उसने बताया कि आदर्श की बहन से उसका प्रेम संबंध था. इस बात का जब आदर्श को पता चला तो दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. इसी वजह से उसने आदर्श को मौत के घाट उतार दिया.

गांव के नाले में मिला युवक का शव
पुलिस ने मृतक युवक का शव गांव के नाले से बरामद किया. हत्या के मामले का खुलासा करते हुए डोलरिया पुलिस थाना प्रभारी नागेश वर्मा ने बताया आरोपी जबलपुर से 18 दिन की कमांडो ट्रेनिंग करके आया था. अपने दोस्त आदर्श गौर की हत्या उसके गले पर लोहे के कड़े से हमला कर की. इसके बाद आरोपी ने बड़ी ही चालाकी से नाले के पानी और कीचड़ में दबाकर शव को छुपा दिया था. अरुण उइके, मृतक आदर्श की बहन से प्रेम करता था. इस बात को लेकर दोनों में पहले भी झगड़ा हो चुका है. आरोपी के खिलाफ धारा 302 का मामला दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया है. न्यायालय के आदेश पर आरोपी को एक दिन के पुलिस रिमांड पर पूछताछ के लिए लिया गया है.

Tags: Crime in MP, Hoshangabad News, Madhya pradesh latest news, Madhya pradesh news, Madhya Pradesh News Updates, MP News Today

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer