Search
Close this search box.

Hansi crime news brutal murder of college student in mutual dispute incident executed in enmity

रिपोर्ट : नीरज कुमार

हांसी . हांसी में उस वक्त सनसनी फैल गई जब सिसाय पुल के पास नेहरू कॉलेज के छात्र की निर्मम हत्या कर दी गई. छात्र की उम्र 21 साल थी .बताया जा रहा है कि छात्र को बर्फ तोड़ने वाले सुआ से गोदकर मौत के घाट उतारा गया. मृतक छात्र का नाम रवि था जो बड़सी का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि यह हत्या आपसी रंजिश को लेकर की गई . फिलहाल पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक शनिवार दोपहर रवि के पास उसके एक दोस्त का फोन आया और उसे जल्दी से सिसाय पुल पर बुलाया गया . जानकारी के अनुसार सिसाय पुल पर छात्रों के दो गुट किसी बात को लेकर आपस में बहसबाजी कर रहे थे. इसी दौरान ही दोनों गुटों के बीच मारपीट शुरू हो गई.मारपीट के दौरान दूसरे गुट के लोगों ने रवि पर बर्फ तोड़ने वाले सुआ से ताबड़तोड़ हमला शुरू दिया.इसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आपसी मारपीट में रवि के अलावा दूसरे गुट के तीन युवक भी घायल हुए है, जिन्हें उपचार के लिए हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

गांव में पसारा सन्नाटा
इस घटना में रवि ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.रवि अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था. उसकी एक बहन है, जिसकी एक साल पहले ही शादी हुई थी. रवि के पिता भारतीय सेना से सेवानिवृत्त है. फिलहाल अब चंडीगढ़ हाईकोर्ट में ग्रुप-डी में कार्यरत है. मौत की सूचना मिलते ही गांव में सन्नाटा पसर गया और लोगों का नागरिक अस्पताल में जमावड़ा लग गया था .

मामले की जांच शुरू , नहीं हुई कोई गिरफ्तारी
वहीं पुलिस का कहना है कि उन्होंने इस मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. छात्रों की आपसी लड़ाई के बाद रवि की हत्या की गई. दो गुटों की लड़ाई में एक और छात्र घायल हुआ है जो अस्पताल में भर्ती है. अभी इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है .अब ये लड़ाई कब से चल रही थी, क्यों चल रही थी. कौन-कौन इसमें शामिल है. पुलिस इसकी जांच में जुट गई है.

Tags: Haryana crime news, Haryana news

Source link

Leave a Comment