Search
Close this search box.

Nawada business person murder case driver killed due to money with help of friends

नवादा. बिहार की नवादा जिला की पुलिस ने गोला व्यवसायी हत्याकांड का महज 8 घंटा के अंदर ही उद्भेदन कर लिया है. पुलिस ने पूरे केस का खुलासा करते हुए हत्या में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल 3 मार्च 2023 को शहर के गोला रोड निवासी सुबोध आर्य उर्फ आनंद का शव रूपौ थाना क्षेत्र के दिऔरा मोड़ के समीप गेंहू के खेत से बरामद हुआ था. हत्या की इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पूरे मामले का उद्भेदन किया. रूपौ थाना में पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी ने प्रेस वार्ता करते हुए जानकारी दी.

पैसे के लोभ में दिया घटना को अंजाम

एसडीपीओ ने बताया कि सुबोध आर्य क्षेत्र में धान खरीदने के लिए अक्सर एक ही ड्राइवर को साथ लेकर जाते थे. उस दिन भी उन्होंने नगर थाना क्षेत्र के कोनिया पर निवासी मनोज कुमार उर्फ सनोज कुमार को साथ लिया और लेकर गए थे. नवादा से निकलने के बाद रोह के बाद उसके दो अन्य मित्र भी साथ हो लिये और उनके साथ मिलकर मनोज ने सुबोध की हत्या कर दी. इस दौरान मृतक के पास रहे 9000 रुपये और उनके मोबाइल से यूपीआई ट्रांजैक्शन से 12600 ट्रांसफर कर लिए. चुकी व्यवसाई अक्सर बड़ी मात्रा में पैसे लेकर क्षेत्र में जाते थे इस कारण ड्राइवर को उस दिन भी लगा कि आज भी उनके पास भारी मात्रा में पैसे हैं.

पकड़ें ने जायें इसलिये मार डाला

इसी भरोसे में आरोपियों ने व्यवयसायी के साथ छिनतई की. मगर पास में बड़ी मात्रा में कैश नहीं होने पर सभी को लगा कि वो अब उसके ऊपर केस कर देंगे, इसलिए सभी ने मिलकर व्यवयसायी की हत्या कर दी और लाश को गेहूं के खेत में फेंक दिया. पुलिस ने जितेंद्र कुमार, निवासी बलुआ रामपुर कौआकोल, मनोज कुमार उर्फ सनोज कुमार, निवासी कोनिया पर नवादा और संतोष कुमार, निवासी रेवड़ी धमौल को गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपी आपस में मित्र हैं और पेशे से ड्राइवर हैं. पुलिस ने अनुसंधान के दौरान पिकअप वैन, गमछा और व्यवसायी का टूटा हुआ मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है. सभी ने अपना जुर्म कबूला है. फिलहाल सभी को न्यायालय भेजने की प्रक्रिया की जा रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Nawada news

Source link

Leave a Comment