Search
Close this search box.

Crime news rewa before cm shivraj meeting boy and girl shot youth in hotel on mangavan national highway

रिपोर्ट: आशुतोष तिवारी

रीवा: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह आज रीवा के मऊगंज पहुंचे. सीएम के आगमन को लेकर जिले भर में पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे. आने-जाने वाले सभी व्यक्तियों की चेकिंग की जा रही थी. चप्पे पर पुलिस तैनात थी. लेकिन इसी बीच सीएम के मंच में पहुंचते ही रीवा में एक ऐसी घटना घटी, जिसने पूरे जिले को दहल गया.

एक तरफ मऊगंज में सीएम सभा को संबोधित करने के लिए मंच पर थे और दूसरी तरफ मनगवां थाना क्षेत्र के एक ढाबे में दिनदहाड़े स्कूटी से आए युवक और युवती ने ढाबे में बैठे एक युवक को गोली मार दी. गोली युवक की कनपटी में लगी. फिल्मी स्टाइल में हुए इस गोलीकांड के बाद वहां हड़कंप मच गया. घटना के बाद आरोपी युवक-युवती तो फरार हो गए, लेकिन घायल युवक को लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया.

वारदात सीसीटीवी में कैद
मऊगंज में जहां सीएम का भाषण चल रहा था, वहीं से महज 30 किलोमीटर दूर मनगवां में स्कूटी सवार युवक और युवती ने गोली कांड को अंजाम दिया. वारदात मनगवां नेशनल हाईवे स्थित लक्ष्मण ढाबे पर हुई. बताया जा रहा है कि यह पूरी वरदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. आरोपी युवक की बंदूक से निकली गोली युवक की कनपटी चीर कर निकल गई. इस गोलीकांड से युवक बुरी तरह जख्मी हो गया है. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल लाया गया है.

युवक-युवती को अश्लीलता से रोकने पर वारदात!
घायल युवक की पहचान बृजेंद्र कोरी निवासी हनुमंता के रूप में की गई है. जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक और युवती एक मंदिर के चबूतरे पर बैठे थे. आरोप है कि दोनों वहां अश्लीलता कर रहे थे, तभी बृजेंद्र ने विरोध किया. बृजेंद्र पेशे से ट्रक का ड्राइवर बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, कुछ ही देर बाद जब बृजेंद्र ढाबे में बैठा था, तभी वहां पर स्कूटी सवार आरोपी युवक और युवती पहुंचे और युवक ने बृजेंद्र को गोली मार दी. बंदूक से निकली गोली युवक की कनपटी के आर-पार हो गई. इसके बाद युवक को संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया. गोलीकांड के बाद पुलिस सीसीटीवी के आधार पर युवक और युवती की पहचान कर उनकी तलाश में कर रही है.

Tags: CM Shivraj, Gun Fire, Mp news, Rewa News

Source link

Leave a Comment