Search
Close this search box.

Sidhu moose wala parents gets threatening email from lawrence bishnoi

नई दिल्ली. दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के माता-पिता को एक ईमेल के जरिए एक धमकी मिली है. इसमें कहा गया है कि बार-बार लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेना छोड़ दें नहीं तो अंजाम बहुत बुरा होगा. सूत्रों की मानें तो इस धमकी में 25 अप्रैल तक का समय भी दिया गया है. मेल में कहा गया है कि 25 अप्रैल तक का समय दिया जाता है उसके बाद अंजाम बहुत बुरा होगा. धमकी भरे ईमेल में सलमान खान का भी जिक्र किया गया है इसमें बोला गया है कि हमने सलमान खान तक को नहीं छोड़ा उसकी भी रेकी की गई. पुलिस सूत्रों की मानें तो इस मामले में सामने आया है कि राजस्थान से यह मेल आया है. पुलिस इसे लेकर मामले में जांच कर रही है.

शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्हें सिद्धू मूसेवाला के नाम से जाना जाता था, की पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इससे एक दिन पहले पंजाब सरकार ने गायक और 423 लोगों के सुरक्षा कवर में कटौती की थी. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ये स्वीकार कर चुका है कि वह पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड था और अगस्त 2021 से इसकी योजना बना रहा था.

बठिंडा जेल में बंद है बिश्नोई
लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिस अधिकारियों को बताया था कि हत्या को अंजाम देने की साजिश अगस्त 2021 से रची जा रही थी. इसके लिए तीन बार रेकी की गई थी. जनवरी में भी शूटर का एक अलग समूह मूसेवाला को मारने गया था, लेकिन सफल नहीं हुआ. मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल किए गए वाहन में फतेहाबाद स्थित एक पेट्रोल पंप की 25 मई की एक रसीद मिली थी, जिसके बाद पंजाब पुलिस ने कड़ियों को जोड़ा.

गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में बठिंडा जेल में बंद बिश्नोई को एनआईए ने देश के विभिन्न हिस्सों में हिंसक कृत्यों और सनसनीखेज अपराधों को अंजाम देने के लिए आतंकवादी समूहों और आपराधिक गिरोहों द्वारा रची गई साजिश से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार किया है.

बता दें कुछ समय पहले काला हिरण शिकार के मामले में अभिनेता सलमान खान का प्रतिनिधित्व कर रहे एक वकील ने दावा किया था कि उन्हें (वकील को) लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जान से मारने की धमकी मिली है.

Tags: Gangster Lawrence Vishnoi, Punjab Police, Sidhu Moose Wala

Source link

Leave a Comment