Search
Close this search box.

Crime news main accused of murderous attack on sdpo manish chandrain in 2022

गुमला. गुमला में 24 दिसंबर 2022 को अवैध बालू माफियाओं के खिलाफ छापेमारी कर रहे एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल को हाइवा से कुचलने की कोशिश मामले का साजिशकर्ता गिरफ्तार हो गया है. पुलिस ने आरोपी गोविंद साहू को सीलम पेट्रोल पंप के पास स्थित एक जुआ के अड्डा से गिरफ्तार किया है. आरोपी सीआरपीएफ की नौकरी छोड़कर बालू की तस्करी कर रहा था.

पुलिस ने जुआ के अड्डा से गोविंद के साथ-साथ चार अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है.आरोपियों से एक लाख 10 हजार रुपए भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार लोगों में अजय कुमार गुप्ता, अनिल कुमार, शैलेश कुमार व सुधीर कुमार शामिल है. दरअसल, होली के मद्देनजर पुलिस शराब और जुआ के खिलाफ अभियान चला रही है. इसी कड़ी में एसपी एहतेशाम वकारीब की टीम ने छापेमारी के दौरान गोविंद सहित अन्य को गिरफ्तार की है.

सरकारी नौकरी छोड़ बन गया अपराधी
एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सीलम पेट्रोल पंप के पास जुआ खेला जा रहा है. जिस पर एसपी की टीम ने छापेमारी की. मौके से 5 आरोपियों को पकड़ा गया है. पुलिस को गिरफ्तार गोविंद साहू की तलाश पहले से थी. वह सीआरपीएफ की नौकरी छोड़कर बालू के अवैध कारोबार में संलिप्त है. जुआ खेलने के मामले में पहले भी जेल जा चुका है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : March 04, 2023, 22:04 IST

Source link

Leave a Comment