Search
Close this search box.

अतीक अहमद जेल से फोन करके जान से मारने की देता था धमकी | Atiq Ahmed used to call from jail and threaten to kill Umesh Pal allegation umesh wife and mother UP Prayagraj News hindi

उमेश पाल के परिजन- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV
उमेश पाल के परिजन

प्रयागराज: साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद हत्या के पहले उमेश पाल को फोन करके धमकाया करता था। यह आरोप उमेश पाल की पत्नी जया पाल और मां शांति देवी ने लगाया है।  उमेश की पत्नी जया पाल का आरोप है कि अतीक जेल से बराबर धमकी देता था और कहता था कि गवाही से पलटो नही तो छोड़ेंगे नहीं। जहां पाऊंगा वही मरवा  दूंगा।

कई बार फोन पर धमकी दे चुका था अतीक

बता दें कि माफिया अतीक अहमद पर आरोप है कि जेल में रहकर उसने उमेश पाल की हत्या कराई और जेल से व्हाट्सएप्प कॉल से शूटआउट का पूरा प्लान तैयार किया।अब उमेश की पत्नी  का कहना है कि अतीक कई बार फोन करके उनके पति उमेश को धमकी दे चुका था।

अतीक अहमद

Image Source : पीटीआई/फाइल फोटो

अतीक अहमद

उमेश पर लगातार गवाही न देने का दबाव था

आपको बता दें कि साल 2005 में प्रयागराज में बीएसपी विधायक राजू पाल की हत्या हो गई थी। हत्या का इलज़ाम माफिया अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अज़ीम उर्फ अशरफ पर लगा था। उमेश पाल राजू पाल हत्याकांड का गवाह था। उमेश पर लगातार गवाही न देने का दबाव था। उमेश पाल के अपहरण का आरोप भी अतीक अहमद पर लगा था।

अतीक अहमद पर सौ से ज़्यादा मुकदमे 

माफिया अतीक अहमद पर सौ से ज़्यादा मुकदमे हैं। आरोप है कि 2018 में देवरिया जेल में अतीक ने लखनऊ के एक व्यापारी को बुलाकर मारा पीटा था और उसकी प्रॉपर्टी अपने नाम करवा ली थी। बाद में सुप्रीम कोर्ट ने अतीक अहमद को अहमदाबाद के साबरमती जेल शिफ्ट करने का आदेश दिया था। अतीक 2019 से साबरमती जेल में बंद है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment