Search
Close this search box.

Up unnao druing bar girls dance in family function freestyle fighting between two sides of people video viral

रिपोर्ट: अनुज गुप्ता 

उन्नाव: जिले में एक मांगलिक समारोह के दौरान बार बालाओं के डांस के बीच पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष एक-दूसरे से भिड़ गए. गाली-गलौज के बाद नौबत मारपीट तक पहुंच गई. दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी डंडे चले, जिसमें कई लोग घायल हो गए. वहीं मारपीट, लाठी-डंडे चलने और पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

उन्नाव के अजगैन थाना क्षेत्र के ग्राम छेड़ा के मजरा जंसार में गांव के ही रहने वाले एक युवक के घर तिलक समारोह का कार्यक्रम था. इसी दौरान कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे गांव के ही एक परिवार के रहने वाले गजराज और दूसरे पक्ष के नीरज, उमेश के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद शुरू हो गया. कुछ लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन बात संभलने के बजाए और बिगड़ गई.

दोनों पक्षों में पहले जमकर लात घूसे चले, फिर लाठी-डंडे और पथराव हुआ. मंच पर डांस कर रही बार बालाओं के बीच हड़कंप मच गया. डांस कर रही युवतियां किनारे हट गईं. कार्यक्रम स्थल पर काफी देर तक बवाल चलता रहा. मारपीट की घटना देख कई गेस्ट कार्यक्रम छोड़कर निकल गए.

मारपीट में कई लोग घायल
वहीं, मारपीट की सूचना अजगैन कोतवाली पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मारपीट में घायलों को इलाज के लिए नवाबगंज सीएचसी में भर्ती कराया और जांच पड़ताल की. गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जमीन के विवाद में मारपीट
सीओ हसनगंज दीपक कुमार सिंह ने बताया की अजगैन थाना क्षेत्र में ग्राम छेड़ा खेड़ा में एक वैवाहिक समारोह में दो पक्षों के बीच में पुरानी जमीन के विवाद को लेकर मारपीट हुई. दोनों पक्षों को थाने में बुलाकर उनका मेडिकल परीक्षण कराया जा चुका है.  तहरीर मिलते ही विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Unnao News, UP news, UP police

Source link

Leave a Comment