Search
Close this search box.

Chapra crime news police inaugurated robbery from csp operator in 72 hours 7 criminals arrested know what happened in the hands of the police

संतोष कुमार
छपरा. पानापुर के सतजोड़ा रोड में विगत सोमवार को दुबौली ब्रह्मस्थान के समीप हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से दो लाख की हुई लूट के मामले का पुलिस ने 72 घंटे के अंदर उद्भेदन कर दिया. पुलिस ने इस लूटकांड में शामिल सात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से देशी कट्टा के साथ-साथ कारतूस भी बरामद किया गया है. सीएसपी संचालक से लूटी गई राशि में से 73,600 भी बरामद किया गया है.

इसके अलावा अपराधियों के पास से बाइक, मोबाइल, सोने की चेन भी बरामद किया है. अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देने के मामले को कबूल भी कर लिया है.पूछताछ के बाद सभी अपराधियों को जेल भेज दिया गया है और उनके अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है.

चार देसी कट्टा बरामद
सारण के एसपी गौरव मंगला ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में पानापुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गांव निवासी गजेंद्र यादव का पुत्र मंजीत कुमार यादव, रामदासपुर गांव निवासी गोपाल राय का पुत्र रणधीर कुमार उर्फ भुअर यादव, राजकुमार प्रसाद का पुत्र कारगिल कुमार, मोगल प्रसाद का पुत्र कालीचरण कुमार उर्फ नीरज उर्फ सुजीत, मढ़ौरा थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव निवासी सनोज सिंह का पुत्र सुनील कुमार उर्फ सेठा, डेरनी थाना क्षेत्र के खजौली गांव निवासी जीवन मांझी का पुत्र शंभु मांझी उर्फ रावण एवं तरैया निवासी जगदीश सिंह का पुत्र रवि कुमार शामिल है.

पुलिस ने इन अपराधियों के पास से लूटी गयी रकम में से 73,600 रुपये के अलावा चार देसी कट्टा, आठ जिंदा कारतूस, तीन बाइक, छह मोबाइल, एक सोने की चेन सहित लूट के दौरान पहने गये कपड़े बरामद किया है.

गुप्त सूचना के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी
सारण के एसपी गौरव मंगला ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि सभी अपराधी एक बार फिर किसी अन्य घटना को अंजाम देने को लेकर योजना बनाने के लिए एकत्रित हो रहे हैं. सूचना के आधार पर गिरफ़्तारी के लिए टीम गठित की गई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उत्क्रमित मध्य विद्यालय बसंतपुर के पास से सभी को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार अपराधियों में रणधीर कुमार उर्फ भुअर यादव, सुनील कुमार उर्फ सेठा एवं रवि कुमार पर तरैया, इसुआपुर, मढ़ौरा एवं पानापुर थाने में पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज है.

Tags: Bihar News, Crime News, Saran News

Source link

Leave a Comment