Search
Close this search box.

सेठ के पास मोटी रकम देख बिगड़ी ड्राइवर की नीयत, बीच रास्ते में लुटवाया, पुलिस ने 4 घंटे में दबोचा

लखीसराय. बिहार की लखीसराय पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. एसआईटी की टीम ने देर रात नगर थाना क्षेत्र के बालगूदर गांव के समीप व्यवसायी से लूट मामले का महज चार घंटे के अंदर सफल उद्वभेदन कर लिया है. पुलिस ने इस घटना में शामिल छह अपराधियों को लूट के साढ़े चार लाख रुपये, एक पिस्तौल, पांच जिंदा कारतूस, छह मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है. सभी गिरफ्तार अपराधी मुगेर और भागलपुर के रहने वाले बताये जा रहे हैं.

क्या कहते हैं एसपी

एसपी पंकज कुमार ने बताया कि गुरुवार की देर रात पिकअप वैन में सवार होकर टेंट व्यवसायी भागलपुर से पटना जा रहा था. इसी दौरान टाटा सूमो वाहन से अपराधियों ने गाड़ी को ओवरटेक किया और बालगूदर गांव के समीप हथियार के बल पर लूट की घटना का अंजाम दिया. घटना के बाद एएसपी रौशन कुमार के नेतृत्व मे नगर थानाध्यक्ष चंदन कुमार, राजीव कुमार ,डीआईयू की टीम ने छापेमारी शुरू की. अनुसंधान के क्रम मे पता चला की इस घटना में पिकअप वैन का चालक निरंजन कुमार और मिथुन कुमार लाइनर की भूमिका में थे.

ड्राइवर निकला लाइनर

एसआईटी की टीम ने घटना में प्रयुक्त सुमो के चालक मिथलेश कुमार को फरदा से गिरफ्तार किया.. उसकी निशानदेही पर मुंगेर जिला निवासी रमेश कुमार, वरूण कुमार, कृष्णनंदध मंडल, मिथुन चौहान ,निरंजन कुमार को गिरफ्तार किया. इन लोगों के पास से पुलिस ने लूट के साढ़े चार लाख रुपये नगद, छह मोबाइल, एक देशी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस एवं घटना मे सूमो गोल्ड बरामद किया. एसपी पंकज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. गिरफ्तार अपराधी मिथुन चौहान बिहार पुलिस मे भगोड़ा रह चुका है.

एसपी ने इस लूट की घटना का सफल उद्वभेदन में शामिल पुलिसकर्मी नगर थानाध्यक्ष चंदन कुमार, सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष राजीव कुमार, एसआई राहुल कुमार, पीयूष कुमार, कुमार संजीव, रंजीत रंजन, अनामिका कुमारी, डीआईयू प्रभारी शशिभूषण कुमार, विभूति कुमार को पुरस्कृत किया जाएगा.

Tags: Bihar News, Crime News

Source link

Leave a Comment