Search
Close this search box.

Befriended girl on Facebook called to hotel in Nainital raped FIR lodged

सीमा नाथ.
नैनीताल.
उत्तराखंड के हल्द्वानी की रहने वाली एक लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है.उत्तर प्रदेश के एक पुलिसकर्मी पर रेप का आरोप है. लड़की फेसबुक के माध्यम से पुलिस वाले से मिली थी. दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. आरोपी ने उसे मिलने के लिए नैनीताल बुलाया, जहां उसने नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया.आरोपी के खिलाफ यूपी में केस दर्ज हो गया है. मामले की जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मूल रूप से आरोपी गाजियाबाद के रहने वाला है और वर्तमान में वह मुजफ्फरनगर में तैनात है.पीड़िता ने मुजफ्फरनगर के एसएसपी संजीव सुमन को आपबीती सुनाते हुए शिकायत दर्ज कर इंसाफ की गुहार लगाई. पीड़िता ने तहरीर में बताया कि पांच साल पहले आरोपी ने उससे फेसबुक के माध्यम से संपर्क किया था. दोनों की जान-पहचान पहले दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई.

पुलिसकर्मी ने एक बार उसे मिलने के लिए नैनीताल बुलाया. दोनों वहां घूमे-फिरे और फिर रात होते ही उन्होंने होटल में कमरा ले लिया. पीड़िता का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया और फिर उसका रेप किया. सुबह जब उसे होश आया तो उसने इसका विरोध किया. आरोपी ने तब शादी का वादा किया.

पीड़िता ने बताया कि इसके बाद वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. उसने जब शादी की बात की, तो आरोपी मुकर गया. जिसके बाद लड़की ने हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाने में शिकायत की. पुलिस का दबाव पड़ने पर आरोपी परिजनों को लेकर हल्द्वानी पहुंचा और शादी करने को राजी हो गया, लेकिन वापस लौटने के बाद फिर मुकर गया और अब वह युवती और उसके रिश्तेदारों को धमकी दे रहा है. इससे तंग आकर पीड़िता ने मुजफ्फरनगर के एसएसपी संजीव सुमन से शिकायत की. संबंधित थाना प्रभारी अजय श्रोत्रिय ने बताया कि एसएसपी के आदेश पर आरोपी सिपाही के खिलाफ सिविल लाइन थाने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Crime News, Nainital news, Uttarakhand news

Source link

Leave a Comment