Search
Close this search box.

Wife killed husband with help of boy friend due to objection on illegal relationship

रिपोर्ट- सुभाष चंद्र बैरागी

चित्तौड़गढ़. मोहब्बत में रोड़ा बन रहे बीमार पति को रास्ते से हटाने के लिए उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी की मदद ली और दोनों ने साथ मिलकर पति की हत्या की घटना को अंजाम दिया. चुकि मृतक अक्सर बीमार रहता था तो घरवालों ने इसे स्वाभाविक मौत मान लिया लेकिन शरीर पर दिखे चोट के निशान ने भाई के मन में कुछ शक पैदा किया जिसके बाद पूरी कहानी पुलिस ने जांच में सामने ले आई. ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है.

हत्या की ये घटना राजस्थान की है जहां 31 जनवरी को कपासन थाना क्षेत्र के बना क्या कला गांव में रहने वाले बाबुद्दीन की मौत हो गई. बाबुद्दी दो दिन से बीमार था तो स्वाभाविक मौत मानते हुए परिजन उसके शव को लेकर पैतृक गांव बोराणा चले गए. यहां मृतक के शरीर पर चोटों के निशान दिखाई देने पर मृतक के भाई इरफान ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने घटना का खुलासा करने के लिए निर्देश दिए.

आपके शहर से (चित्तौड़गढ़)

चित्तौड़गढ़

चित्तौड़गढ़

इस पर थानाधिकारी गजेंद्र सिंह और उनकी टीम ने गोपनीय रूप से अनुसंधान किया तो सामने आया कि मृतक और उसकी पत्नी शाहरुन के बीच आए दिन झगड़े होते थे और मारपीट होती थी. पुलिस ने पत्नी पर संदेह होने पर उसकी कॉल डिटेल और गोपनीय तरीके से जांच की तो सारा खेल सामने आया. कॉल डिटेल के आधार पर मृतक पत्नी और भीलवाड़ा निवासी ओम प्रकाश सालवी की भूमिका संदिग्ध लगी जिस पर दोनों से पूछताछ की गई. इस दौरान दोनों ने अपना अपराध कबूल कर लिया.

दोनों ने मिलकर बीमार बाबुद्दीन के मुंह पर तकिया रखकर उसकी हत्या की थी और अपने दो अन्य साथियों की भी इस कांड में मदद ली थी. पुलिस ने हत्या के इस मामले में मृतक की पत्नी शाहरुन और उसके प्रेमी ओम प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ने हत्या कर मृत्यु को बीमारी से बताने का प्रयास किया था. इस केस में पुलिस को दो अन्य की तलाश है जिनको ढूंढने में पुलिस जुटी हुई है.

Tags: Crime News, Husband murder, Rajasthan news

Source link

Leave a Comment