Search
Close this search box.

Mumbai police woman steals cash jewelery her house revealed after 9 months finger print

हाइलाइट्स

पति ने लगाया था महिला पर 8.5 लाख रुपये के आभूषण लूटने का आरोप
आरोपी की न्यायिक रिमांड, पूर्व पति के साथ बनाई थी योजना

मुंबई. कुरार पुलिस ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने 31 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया है, जिसने नौ महीने पहले अपने ही घर में चोरी की थी. इस मामले की शिकायत महिला के पति ने ही दर्ज कराई थी. शिकायत की जांच करने के बाद पुलिस ने कहा कि उसने अपने पूर्व पति के साथ लूट और भागने की योजना बनाई थी. महिला ने अपने 43 वर्षीय पति से नकदी और कुल 8.5 लाख रुपये के आभूषण लूट लिए. पुलिस ने फिंगर प्रिंट की मदद से मामले का पर्दाफाश किया है.

यह घटना मलाड पूर्व में ओमकार एसआरए सोसाइटी में दंपति के फ्लैट में हुई. उसने 7 मई, 2022 को अपने दूसरे पति के साथ एक रिश्तेदार से मिलने के लिए सांगली जाने से कुछ घंटे पहले उस समय डकैती को अंजाम दिया जब शिकायतकर्ता कार की सफाई कराने के लिए बाहर था. पुलिस ने कहा कि उसने स्क्रूड्राइवर से लॉकर तोड़ा, फिर अंदर के दरवाजे पर एक टूटा हुआ ताला छोड़ दिया और बाहरी सुरक्षा दरवाजे को बंद कर दिया और नीचे चला गया. जब वे 13 मई को लौटे, तो वह कुछ बहाना बनाकर तुरंत इमारत से चली गई.

लाखों की नकदी और गहने हुए थे गायब
उन्होंने बताया कि पति अकेले घर में घुसा और पाया कि 4.57 लाख रुपये नकद और 3.77 लाख रुपये मूल्य के आभूषण गायब हैं. उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. डीसीपी (जोन 12) स्मिता पाटिल के मार्गदर्शन में एक टीम का गठन किया गया था, जिसमें वरिष्ठ निरीक्षक सतेश गावडे, एपीआई पुंकाज वानखेड़े और अन्य शामिल थे. जांच दल को उस समय संदेह हुआ जब उन्होंने देखा कि सुरक्षा कुंडी टूटी नहीं है. किसी अंदर के ही व्यक्ति पर संदेह करते हुए, उन्होंने अपराध स्थल से उंगलियों के निशान लिए.

पुलिस ने कहा कि जिरह के बाद, उन्होंने शिकायतकर्ता की पत्नी पर ध्यान केंद्रित किया, जिसे मंगलवार को अपराध कबूल करने के बाद गिरफ्तार किया गया. उसने कहा कि उसका पूर्व पति, जो अपने 17 वर्षीय बेटे के साथ मालवानी में रहता है वह भी शामिल है. इस मामले में शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि नकदी और कीमती सामान पहले भी गायब हो गया था. आरोपी को फिलहाल न्यायिक रिमांड में भेजा गया है.

Tags: Maharashtra News, Mumbai News, Mumbai police

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer