Search
Close this search box.

Jharkhand bokaro body of missing person recovered Relative killed

रिपोर्ट – मृत्युंजय कुमार

बोकारो. बोकारो में रिश्ते का कत्ल हुआ है. छोटे साढू ने अपने दोस्त के साथ मिल कर बड़े साढू की निर्मम हत्या कर दी. पत्थर से कूचकर हत्या की गई है. मामले में पुलिस ने आरोपी रिश्तेदार व उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो कांड का खुलासा हो गया. फिर उनकी निशानदेही पर शव बरामद किया गया.

दरअसल, मामला बालीडीह थाना क्षेत्र के करहरिया का है. जहां ससुराल आये सिल्ली थाना क्षेत्र के पतराहातु निवासी रितेश कुमार दत्ता 25 फरवरी से गायब था. उसके भाई राजेश दत्ता ने ससुराल वालों पर हत्या के केस दर्ज कराया था. अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने रितेश के छोटे साढू व चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुम्हरी निवाली मणिलाल दत्ता और उसके दोस्त शिबू को हिरासत में लिया. कड़ाई से पूछताछ करने पर पूरे मामले का खुलासा हो गया.

मणिलाल व शिबू ने हत्या की बात कबूल की और उनकी निशानदेही पर शुक्रवार को नारकेरा स्थित तालाब के किनारे से रितेश का शव बरामद किया गया. हत्या के लिए उपयोग किए गए पत्थर भी बरामद कर लिया गया है. उसपर खून के निशान भी लगे हुए हैं. थाना प्रभारी रामप्रवेश कुमार ने बताया कि बरामद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पारिवारिक कारणों हत्या कांड को अंजाम दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Tags: Bokaro news, Jharkhand news

Source link

Leave a Comment