Search
Close this search box.

Husband kills wife over domestic dispute in bahraich

अखिलेश कुमार

बहराइच. पति-पत्नी के बीच विवाद कोई नई बात नहीं है. दांपत्य जीवन में जीवनसाथी के बीच तकरार होती रहती है, लेकिन फिर उनके बीच सुलह भी हो जाती है. लेकिन, बदलते सामाजिक ताने-बाने में अब छोटी-छोटी बातों पर पति और पत्नी एक दूसरे की जान की दुश्मन बन रहे हैं. उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक पति ने घरेलू विवाद में अपनी पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी के पिता ने ही अपने बेटे के गुनाह से पर्दा उठाया और पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना रुपईडीहा थाना क्षेत्र के जैतापुर गांव की है. यहां के निवासी विनोद का बीते गुरुवार को अपनी पत्नी से किसी बात पर विवाद हो गया था. घरेलू कलह में विनोद आगबबूला हो गया और अपनी पत्नी को पीटना शुरू कर दिया. वो महिला को पीटते हुए आम के बाग में लेकर गया और वहां उसे मार डाला.

महिला की लाश देख राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना

पत्नी की हत्या करने के बाद विनोद मौके से फरार हो गया था. राहगीरों ने महिला का खून से लथथप शव देखने के बाद पुलिस को सूचना दी. मामला महिला से जुड़ा होने की वजह से आला अफसर तत्काल मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस मामले की तफ्तीश और शव की शिनाख्त में जुटी हुई थी कि तभी वहां एक बुजुर्ग आए और उन्होंने खुद को विनोद का पिता बताया. उन्होंने बताया कि उनके बेटे ने ही बहू की हत्या की है. उन्होंने कहा कि पति और पत्नी के बीच आये दिन विवाद होते रहता था. इस बार उनका विवाद इस अंजाम तक पहुंचेगा इसका अंदेशा उन्हें नहीं था.

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

शव की पहचान और आरोपी की पहचान करने के बाद पुलिस ने उसे धर दबोचने के लिए सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दी.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) ग्रामीण पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि छापेमारी की कार्रवाई के दौरान आरोपी विनोद को एक जगह से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आईपीसी की अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. आरोपी पति को गिरफ्तार करने के बाद उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

Tags: Bahraich news, Crime News, Up news in hindi, Wife killed, Wife murder

Source link

Leave a Comment