Search
Close this search box.

Delhi liquor policy scam Manish Sisodia files bail plea​ in Rouse Avenue Court hearing tomorrow । दिल्ली शराब नीति: SC ने ठुकराया तो अब मनीष सिसोदिया ने इस कोर्ट में लगाई गुहार, कल होगी सुनवाई

delhi liquor scam case- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO
मनीष सिसोदिया पहुंचे राऊज एवेन्यू कोर्ट

दिल्ली: शराब घोटाला मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सीएम मनीष सिसोदिया की याचिका पर सुनवाई करने से सुप्रीम कोर्ट ने मना कर दिया था जिसके बाद मनीष सिसोदिया अब ने अपनी अर्जी दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में दाखिल की है। मनीष सिसोदिया की इस याचिका पर कल यानी शनिवार को सुनवाई हो सकती है। बता दें कि मनीष सिसोदिया फिलहाल सीबीआई रिमांड पर हैं और उन्हें हाल ही में आबकारी नीति घोटाला मामले में सीबीआई ने गिरफ्तार किया था सीबीआई हिरासत खत्म होने से एक दिन पहले सिसोदिया ने जमानत के लिए याचिका दाखिल की है।

सिसोदिया ने जमानत के लिए लगाई है गुहार

मनीष सिसोदिया को शराब घोटाला मामले में कल दोपहर 2 बजे सीबीआई की अदालत में पेश किया जाएगा। बता दें कि मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने रविवार को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था और इसके बाद उन्‍हें कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उन्‍हें सीबीआई की हिरासत में भेज दिया गया था। 

सीबीआई हिरासत में भेजे जाने के बाद उन्‍होंने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया था। सिसोदिया की ओर से कहा गया है कि अगर सीबीआई उन्हें अपनी हिरासत में और नहीं रखना चाहती है तो वे अदालत से जमानत अनुरोध पर सुनवाई करने के लिए कहेंगे।

ये भी पढ़ें:

‘नरोत्तम मिश्रा ने मुझे किताब फेंककर मारी’, MP के नेता प्रतिपक्ष का गंभीर आरोप

छापे में मिले इतने करोड़ रुपये, उतने में कई परिवार जिंदगीभर बैठकर खाए, IAS पूजा सिंघल से जुड़ा मामला

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment