Search
Close this search box.

Mumbai Crime Woman robs own house of cash and jewellery to run away with ex husband

हाइलाइट्स

मुंबई पुलिस ने एक अनोखे चोरी के मामले का पर्दाफाश किया.
इस मामले में एक 31 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया गया है.
इस महिला ने 9 महीने पहले अपने ही घर में चोरी की थी.

मुंबई. मुंबई की कुरार पुलिस ने एक अनोखे चोरी (Theft) के मामले का पर्दाफाश करते हुए एक 31 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया है. इस महिला ने 9 महीने पहले अपने ही घर में चोरी की थी. उसके पति ने पुलिस में इस चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने अपनी जांच में खुलासा किया कि महिला ने अपने पूर्व पति के साथ चोरी की योजना तैयार की थी. महिला ने काफी माल चुराने के बाद उसके साथ भागने की साजिश रची थी. इसलिए महिला ने अपने दूसरे पति के घर से कुल 8.5 लाख रुपये के गहने (jewellery) और नकदी (cash) चुरा लिए. पुलिस ने फिंगर प्रिंट (fingerprints) की मदद से इस मामले का पर्दाफाश किया.

‘मिड डे’ की एक खबर के मुताबिक चोरी की ये वारदात मलाड ईस्ट (Malad East) में ओमकार एसआरए सोसाइटी (Omkar SRA society) में दंपति के फ्लैट में हुई. महिला ने 7 मई, 2022 को अपने दूसरे पति के साथ एक रिश्तेदार के यहां सांगली जाने से कुछ घंटे पहले इसको अंजाम दिया. जब महिला का दूसरा पति नीचे कार साफ करने के लिए बाहर गया था, तो महिला ने पेचकस से लॉकर तोड़कर गहने और नकदी चुरा ली. पुलिस के मुताबिक फिर महिला ने अंदर के दरवाजे पर टूटा हुआ ताला छोड़ दिया और बाहरी दरवाजे को बंद कर दिया और नीचे चली गई. जब वे 13 मई को लौटे तो महिला कुछ बहाना बनाकर तुरंत बिल्डिंग से चली गई. इसके बाद महिला का पति अकेले घर में घुसा और 4.57 लाख रुपये नकद और 3.77 लाख रुपये के गहने गायब मिले. उसने तुरंत मुंबई पुलिस को सूचना दी. डीसीपी (जोन 12) स्मिता पाटिल के गाइडेंस में एक टीम बनाई गई, जिसमें वरिष्ठ निरीक्षक सतेश गावड़े, एपीआई पंकज वानखेड़े और अन्य शामिल थे.

सेक्सटॉर्शन फ्रॉड: शख्स को आया WhatsApp वीडियो कॉल, दूसरी तरफ दिखी न्यूड महिला और फिर एक…

पुलिस को महिला पर तब शक हुआ, जब उन्होंने देखा कि बाहर के दरवाजे की कुंडी टूटी नहीं है. पुलिस को शक था कि ये वारदात किसी भीतरी शख्स ने ही की है. पुलिस ने वारदात की जगह से उंगलियों के निशान लिए और इस हफ्ते रिपोर्ट आ गई. पुलिस ने कहा कि पूछताछ के बाद उन्होंने शिकायतकर्ता की पत्नी को शक के दायरे में लिया. मंगलवार को महिला ने अपना अपराध कबूल कर लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. महिला ने बताया कि उसका पूर्व पति भी इस साजिश में शामिल है, जो अपने 17 साल के बेटे के साथ मालवानी में रहता है. इसके बाद चोरी की शिकायत करने वाले महिला के दूसरे पति ने पुलिस को बताया कि नकदी और कीमती सामान पहले भी गायब होता रहता था. वह महिला फिलहाल न्यायिक रिमांड में है.

Tags: Crime News, Mumbai Crime News, Mumbai News, Mumbai news today

Source link

Leave a Comment