Search
Close this search box.

After cheating wife also cheated girlfriend police also surprised by the act of the engineer

रिपोर्ट : आशुतोष तिवारी

रीवा. रीवा जिले में पदस्थ PHE सब इंजीनियर ने 3 साल तक एक महिला का शारीरिक शोषण किया. यह खबर जैसे ही सामने आई हड़कंप मच गया. आरोपी के खिलाफ महिला की शिकायत पर रेप का प्रकरण दर्ज किया गया है. पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

महिला ने आरोप लगाया है कि पीएचई विभाग के सब इंजीनियर ने शादी का झांसा देकर 3 साल तक शारीरिक शोषण किया और अब इंजीनियर शादी से इनकार करने लगा है. महिला ने थाने पहुंचकर आरोपी के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए इंजीनियर की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने पीएचई विभाग के अधिकारियों को भी सूचित कर दिया है.

महिला थाने में युवती ने आपबीती बताई. इससे पहले पीड़िता ने इस पूरे प्रकरण की जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद परिजन युवती को लेकर महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाने पहुंचे. थाने में यह भी बताया गया है कि आरोपी शादीशुदा है, लेकिन उसका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है.

पुलिस ने युवती का मेडिकल टेस्ट करवाने के बाद जनपद कार्यालय के संविदा सब इंजीनियर अनुराग पांडेय के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर तलाश शुरू कर दी है. मूल रूप से सतना का रहनेवाला सब इंजीनियर रीवा में किराए के मकान में रहता था. मामले को लेकर रीवा एसपी नवनीत सिंह भसीन ने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल मामला पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

Tags: Crime against women, Exploitation, Rewa police

Source link

Leave a Comment