Search
Close this search box.

Jalore shaken by mass suicide case couple jumped into narmada canal with 5 children in sanchore rajasthan

हाइलाइट्स

जालोर के सांचौर इलाके में हुई वारदात
दंपति घर से झगड़ा करके निकला बताया जा रहा है
घटना के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है

जालोर. राजस्थान के जालोर जिले से बेहद डरावनी खबर (Scary News) सामने आई है. यहां के सांचौर इलाके में बुधवार को दोपहर में एक दंपति ने अपने पांच बच्चों के साथ सामूहिक आत्महत्या (Mass Suicide) करने के लिए नहर में छलांग लगा दी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया. जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक समेत अन्य आला अधिकारी मौके पहुंचे. स्थानीय गोतोखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. शाम होते-होते नहर से सभी सात शव बरामद कर लिए गए. दिल को दहला देने वाली इस घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के अनुसार घटना सांचौर इलाके से गुजरने वाली नर्मदा नहर में हुई. वहां दोपहर में करीब ढाई बजे एक दंपति ने अपने 5 बच्चों के साथ नहर में छलांग लगा दी है. पांच बच्चों में 3 लड़कियां व 2 लड़के शामिल हैं. इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने तत्काल स्थानीय गोतोखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया. वहीं जोधपुर से एसडीआरएफ की 2 टीमें भी बुलाई गई.

शादी के बंधन पर भारी पड़ा प्रेमी का प्यार: प्रेमिका ने करवाया पति का कत्ल, पढ़ें खौफनाक दास्तां 

गोताखारों ने देर शाम तक खोज निकाले सभी शव
इस संबंध में गलीपा निवासी भंवर सिंह राजपूत हेल्प लाइन 101 अभय कमांड जालोर को सूचना दी थी. भंवर सिंह ने पुलिस को बताया शंकरा कोली अपनी पत्नी के साथ झगड़कर घर से निकल कर सिद्धेश्वर गया था. इस दपंति के साथ में उनके पांच बच्चे भी थे. इन सभी के कपड़े नर्मदा नहर की मुख्य कैनाल के पास पड़े हैं. उसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया. रेस्क्यू ऑपेरशन के दौरान शाम करीब चार बजे सबसे पहले 9 साल के प्रकाश का शव नहर से बरामद किया गया. उसके बाद एक-एक करके सभी सातों शव बरामद कर लिए गए.

गुरुवार को कराया जाएगा शवों का पोस्टमार्टम
रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान मौके पर भारी भीड़ एकत्र रही. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों तथा जाब्ते के अतिरिक्त भारी संख्या में ग्रामीण एकत्र रहे. घटना की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. नहर में कूदने वाले परिवार के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है. ग्रामीण उन्हें दिलासा देने में जुटे हैं. पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. गुरुवार को उनका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Tags: Crime News, Jodhpur News, Rajasthan news, Suicide Case

Source link

Leave a Comment