Search
Close this search box.

Daughter killed father with help of boy friend due to objection on love marriage

बांदा. क्या कोई बेटी अपने पिता की हत्यारी बन सकती है.. आम तौर पर इस सवाल का जवाब नहीं होगा लेकिन हम आपको एक ऐसी घटना बता रहे हैं, दिसे सुन आप भी दंग और हैरान रह जाएंगे. इस घटना में उसी बेटी ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया जिसने उसे उंगली पकड़कर चलना सिखाया था. हत्या की वजह भी कोई गैर था, यानी कि लड़की का प्रेमी.

मानवीय रिश्तों को झकझोरने वाली ये घटना यूपी की है. बांदा पुलिस ने हत्या की सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया तो खुद अधिकारी भी हैरान रह गए. 48 घंटे पहले खुद की सगी बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता की धारदार हथियार और लाठी डंडे से पीट कर निर्मम हत्या कर दी थी. सूचना के बाद मौके पहुंची पुलिस ने पूरे मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. 48 घंटे बाद पुलिस ने हत्या की आरोपी बेटी और उसके प्रेमी और प्रेमी के दोस्त को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया है.

घटना बांदा जनपद के बिसंडा थाना क्षेत्र के चंद्रावल गांव से 25 फरवरी को सामने आयी थी. मृतक की बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता की लाठी-डंडे और धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी थी और उसके बाद हत्या की साजिश रचने वाली बेटी ने ड्रामा करते हुए यह सिद्ध कर दिया कि अज्ञात लोगों ने पिता की हत्या की और फरार हो गए. मामले की जानकारी के बाद एसपी अभिनंदन, अपर पुलिस अधीक्षक सहित जिले का तमाम पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे और डॉग स्क्वायड, सर्विलांस की मदद से जांच पड़ताल शुरू कर दी.

पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान मिले साक्ष्य के आधार पर पूछताछ के लिए मृतक मोतीलाल की बेटी सरवन को गिरफ्तार किया. तब सरवन ने पूरी सच्चाई पुलिस को बताई. दरअसल मृतक की बेटी का गांव में ही रहने वाले कमल नाम के युवक से प्रेम करती थी जिसकी जानकारी पिता मोतीलाल को हुई. मृतक की बेटी ने बताया कि मैं और कमल साथ जीने मरने की कसमें खा चुके थे. मैंने अपने पिता से भी स्पष्ट कर दिया था कि मैं कमल के बिन नहीं जी सकूंगी लेकिन पिता आए दिन मेरे साथ मारपीट करता था और जब मैं इसका विरोध करती तो पिता शादी किसी अन्य जगह करने का भी दबाव बना रहा था.

इसी से परेशान होकर मैं, कमल और कमल के दोस्त सूरज..हम तीनों लोगों ने पिता को रास्ते से हटाने की ठान ली. इसके बाद खेत से लौटे बाग हम तीनों लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया.  25 फरवरी को मोतीलाल नाम के एक व्यक्ति का शव बिसंडा थाना क्षेत्र के चंद्रावल में खेतों में मिला था. इस केस को पुलिस ने सुलझा लिया है और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा जा रहा है.

Tags: Banda News, Father murder, UP news

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer