Search
Close this search box.

Palamu naxalite arrested for attacking railway construction companys camp

रिपोर्ट : नील कमल

पलामू. पलामू पुलिस ने टीएसपीसी के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नक्सली की पहचान विपिन कुमार पासवान के रूप में हुई है. पुलिस ने उसके पास से हथियार व गोलियां जब्त की हैं. नक्सली विपिन कुमार पासवान पर आरोप है कि उसने 14 फरवरी को मोहम्मदगंज भीम चूल्हा के पास हिमालया कंस्ट्रक्शन कंपनी में गोलीबारी कर उनके वाहन जलाए थे. इस मामले में एसपी चंदन सिन्हा ने सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया था. बता दें कि एसडीपीओ पूज्य प्रकाश ने पुलिस टीम की मदद से विपिन को गिरफ्तार किया है.

मोहम्मदगंज थाना प्रभारी अक्षय कुमार के मुताबिक, मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र के भीम चूल्हा के पास हिमालय कंस्ट्रक्शन कंपनी कैंप लगाकर थर्ड रेल लाइन का निर्माण कार्य करा रही है. 13 फरवरी की रात टीएसपीसी ने यहां हमला बोला था और काम रोकने की धमकी देते हुए कैंप में खड़ी बोलेरो गाड़ी जला दी थी. इस मामले में विपिन पासवान की भूमिका मुख्य थी. पुलिस ने आज हथियार के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया है.

हुसैनाबाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पूज्य प्रकाश के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन कर अभियुक्त विपिन पासवान की गिरफ्तारी की गई. गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक कट्टा, तीन देसी बंदूक, 2 गोली और 3 मोबाइल फोन समेत विस्फोटक सामग्री जब्त किए गए हैं. वारदात के बाद पुलिस लगातार अलग-अलग ठिकाने पर छापेमारी कर रही थी. जल्द ही अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार लिया जाएगा.

Tags: Naxal search operation, Naxalites news, Palamu news

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer