Search
Close this search box.

Youth raped friend sali in dholpur Kept hostage for 1 month Police stunned after hearing victim painful story

हाइलाइट्स

धौलपुर के महिला थाने में दर्ज हुआ मामला
पीड़िता का आरोप आरोपी झूठ बोलकर साथ ले गया
पीड़िता को शादी का झांसा देकर खाली कागजों पर कराए साइन

हरवीर शर्मा.

धौलपुर. मध्य प्रदेश निवासी एक युवती से राजस्थान में दरिदंगी की गई. दरिदंगी करने वाला आरोपी युवक पीड़िता के जीजा का दोस्त है. उसने पीड़िता को एक महीने तक बंधक बनाकर रखा. इस दौरान आरोपी ने पीड़िता से कई बार रेप (Rape) किया. पीड़िता ने अब इस्तगासे के जरिए आरोपी के खिलाफ धौलपुर में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. अभी तक आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

धौलपुर महिला थानाप्रभारी मंजू फौजदार ने बताया कि युवती की रिपोर्ट के अनुसार उसकी बड़ी बहन की शादी उत्तर प्रदेश के आगरा में हुई है. शादी के बाद से ही बड़ी बहन के पति और उसके दोस्त का उनके घर आना-जाना था. करीब एक माह पूर्व जीजा का दोस्त हरिओम उसके घर आया. उसने उससे झूठ बोलकर आगरा चलने को कहा. इस पर वह हरिओम का विश्वास उसके साथ चली गई.

आपके शहर से (धौलपुर)

शादी का झांसा देकर खाली कागजों पर कराए साइन
हरिओम ने रास्ते में धौलपुर में अपना कमरा दिखाने के बहाने उसे रोक लिया. बाद में वह उसे अपने कमरे पर ले गया. उसके बाद उसने उसे वहां बंधक बना लिया. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने इस दौरान उससे बार-बार रेप किया. इस बीच आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर कुछ खाली कागजत पर उसके हस्ताक्षर भी करा लिए. अब वह किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर बाहर निकली है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले में जुटी है.

राजस्थान में लगातार बढ़ रहे हैं रेप और गैंगरेप के मामले
उल्लेखनीय के राजस्थान में पिछले कुछ समय से दुष्कर्म और सामूहिक दुष्कर्म के मामलों में लगातार इजाफा होता जा रहा है. राष्ट्रीय क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के अनुसार रेप और गैंगरेप के मामले में राजस्थान देशभर में पहले पायदान पर है. लेकिन रेप और गैंगरेप के इन मामलों में पीड़िताओं के रिश्तेदारों और परिचितों की भूमिका ही ज्यादा सामने आई है. अज्ञात मुल्जिमों की संख्या कम है. राजस्थान में बीते काफी समय से रिश्तों की मर्यादाएं भी लगातार टूट रही हैं.

Tags: Crime News, Dholpur news, Rajasthan news, Rape Case

Source link

Leave a Comment