Search
Close this search box.

Old man raped innocent girl in Udaipur Angry people caught accused and thrashed fiercely pocso act shameful incident

हाइलाइट्स

उदयपुर के कानोड़ थाना इलाके में हुई वारदात
आरोपी बुजुर्ग बच्ची को बहला फुसलाकर ले गया
आरोपी ने एक स्कूल के शौचालय में दिया वारदात को अंजाम

कमल दखनी.

उदयपुर. राजस्थान से एक बार फिर से शर्मसार (Embarrassing) करने और झकझोर देने वाली वारदात सामने आई है. प्रदेश के उदयपुर के कानोड़ थाना इलाके में 72 साल के एक बुजुर्ग ने हैवानियत की सभी हदें पार करते हुए 12 साल की मासूम से रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया है. वारदात का पता चलने के बाद एकत्र हुए आक्रोशित लोगों ने आरोपी बुजुर्ग को पकड़कर जमकर पीटा और फिर पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. रविवार को पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया जाएगा.

कानोड़ थानाधिकारी मनीष खोईवाल ने बताया कि पीड़िता के पिता ने इस संबंध में रिपोर्ट दी है. पीड़िता के पिता की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार 72 वर्षीय मोहनलाल रेगर उनकी 12 वर्षीय बेटी को बहला-फुसलाकर एक स्कूल के शौचालय में ले गया. वहां मौका देखकर उसके साथ बलात्कार किया. उसके बाद वह वहां से फरार हो गया. इस बीच रोते हुए घर पहुंची उनकी बेटी ने घटना की परिजनों को जानकारी दी. बेटी की हालत देखकर और उसकी बातें सुनकर परिजन सदमे में आ गए.

आपके शहर से (उदयपुर)

राजस्थान: 45 साल के टीचर ने 13 वर्ष की छात्रा से की छेड़छाड़, पीड़िता बोली- गुरुजी से बचाओ, फिर… 

आक्रोशित लोगों ने थाने पहुंचकर जताया घटना का विरोध
उसके बाद पीड़िता के परिजनों सहित मोहल्लेवासी आक्रोशित हो गए और उन्होंने आरोपी बुजुर्ग को पकड़कर जमकर पीटा. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. लोगों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर शनिवार देर तक घटना का विरोध जताया. मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना पुलिस ने तत्काल उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया. पीड़िता के बयान लेकर मामला दर्ज किया. थानाधिकारी ने बताया कि रविवार को सुबह पीड़िता का मेडिकल करवाया जाएगा. देर रात तक मासूम सहित उसके परिजन और मोहल्लेवासी थाने में मौजूद रहे.

राजस्थान: मनचलों को छेड़छाड़ करना पड़ा महंगा, लड़कियों ने वीडियो बनाकर किया पुलिस को ट्वीट, गिरफ्तार 

बूंदी में टीचर के खिलाफ शनिवार को ही दर्ज हुआ है मामला
उल्लेखनीय है कि शनिवार को ही राजस्थान के बूंदी जिले में भी एक सरकारी टीचर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है. बूंदी के बसोली थाना इलाके के एक उच्च प्राथमिक सरकारी स्कूल में करीब 45 साल के टीचर ओमप्रकाश मेघवाल पर नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ करने के आरोप लगा है. घटना सामने आने के बाद आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि स्कूल का आरोपी टीचर बीते करीब दो साल से नाबालिग छात्राओं को कमरे में अकेले बुलाकर उनसे छेड़छाड़ कर रहा था.

Tags: Crime News, Rajasthan news, Rape Case, Udaipur news

Source link

Leave a Comment