Search
Close this search box.

Hyderabad student kills friend for texting calls girlfriend chops off private part before dumping body

हाइलाइट्स

हैदराबाद में एक शख्स ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी.
शख्स अपने दोस्त द्वारा गर्लफ्रैंड को मैसेज करने से परेशान था.
मर्डर कर शख्स ने अपने दोस्त के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और उसका प्राइवेट पार्ट भी काट दिया.

रिपोर्ट- स्वास्तिका दास

हैदराबाद. हैदराबाद (Hyderabad Crime News) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 22 साल के शख्स ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका को मैसेज और कॉल करने के लिए अपने दोस्त की हत्या (Hyderabad Murder) कर दी. जो पहले पीड़ित के साथ रिलेशनशिप में थी. आरोपी ने बाद में मृतक का सिर कलम कर दिया और शुक्रवार को खुद को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने से पहले उसके प्राइवेट पार्ट और अंगुलियां काट ली. पुलिस ने आरोपी के बयान पर मामला दर्ज कर विस्तृत जांच शुरू की और पीड़ित के शव को कब्जे में लेकर स्थानीय सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित नवीन और आरोपी हरिहर कृष्णा दिलसुखनगर के एक कॉलेज में साथ पढ़ते थे. नवीन लड़की के साथ पहले रिलेशनशिप में था. बाद में लड़की को हरिहर कृष्णा ने संपर्क किया और तब से लड़की उसके साथ रिश्ते में है. पुलिस ने कहा कि आरोपी, नवीन द्वारा अपनी प्रेमिका को मैसेज भेजने से परेशान था. पुलिस ने आगे कहा कि कृष्णा को लग रहा था कि नवीन एक बार फिर उसकी तरफ आकर्षित हो रहा है.

पढ़ें- वीडियो दिखा शादी का दबाव डालती थी प्रेमिका, गुस्साये प्रेमी ने कत्ल कर जंगल में फेंकी लाश

पुलिस ने यह भी कहा कि कृष्णा पिछले तीन महीनों से नवीन की हत्या की योजना बना रहा था. 17 फरवरी को कृष्णा हैदराबाद के बाहरी इलाके अब्दुल्लापुर में एक साथ पार्टी करने के बहाने नवीन से मिला. जल्द ही, नशे की हालत में दोनों के बीच भयानक लड़ाई हो गई. गुस्से में उसने नवीन की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को खुले मैदान में फेंक दिया.

दोस्त का काटा प्राइवेट पार्ट और गर्लफ्रेंड को भेजी तस्वीरें
पुलिस ने कहा कि आरोपी ने फिर पीड़ित के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और उसका प्राइवेट पार्ट और दिल बाहर निकाल लिया. उसने पीड़ित की उंगलियां भी काट दीं और तस्वीरें प्रेमिका को व्हाट्सएप पर भेज दीं. पुलिस ने कहा कि लड़की को लगा कि कृष्णा उसके साथ मजाक कर रहा है और उसने उस पर विश्वास करने से इनकार कर दिया. हत्या के उसी दिन, जब नवीन के दोस्त फोन के जरिए उस तक नहीं पहुंच पाए, तो उन्होंने कृष्णा से संपर्क किया, उसने दावा किया कि उसे नवीन के बारे में कोई जानकारी नहीं है. पीड़ित के परिवार ने पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई.

पुलिस ने आगे बताया कि ‘कृष्णा ने खुद को आत्मसमर्पण कर दिया जब उसे एहसास हुआ कि वह पुलिस से नहीं बच सकता है और जाल में फंसता जा रहा है. उसके द्वारा सुनाई गई घटनाओं का पूरा क्रम क्राइम के अन्य प्रमाणों और तकनीकी साक्ष्यों से मेल खाता है. लेकिन आगे की जांच अभी भी चल रही है.’

Tags: Brutal Murder, Crime News, Hyderabad

Source link

Leave a Comment