Search
Close this search box.

Punjab Dangerous conspiracy of gangster Teja revealed audio before the encounter who was the target

हाइलाइट्स

एनकाउंटर में मार गिराए गए गैंगस्टर तेजा की खतरनाक साजिशों का भंडाफोड़.
एक ऑडियो में पंजाब का ये खूंखार गैंगस्टर अपनी साजिश को खुद बयान कर रहा है.
इस गैंगस्टर के निशाने पर पंजाब में बिजनेस जगत की कई बड़ी मशहूर हस्तियां थीं.

चंडीगढ़. पंजाब में पुलिस के साथ एक एनकाउंटर में मार गिराए गए गैंगस्टर तेजा (Gangster Teja) की खतरनाक साजिशों का भंडाफोड़ करने वाला एक ऑडियो सामने आया है. इसमें पंजाब का ये खूंखार गैंगस्टर अपनी साजिश को खुद बयान कर रहा है. इस गैंगस्टर के निशाने पर पंजाब (Punjab) में बिजनेस जगत की कई बड़ी मशहूर हस्तियां थीं. गैंगस्टर तेजा पर हाल ही में पंजाब पुलिस के एक जवान की हत्या को अंजाम देने का भी आरोप लगा था. पंजाब की एंटी गैंगस्टर टॉस्क फोर्स (Anti Gangster Task Force) ने 22 फरवरी को फतेहगढ़ साहिब (Fatehgarh Sahib) में हुए एक एनकाउंटर में गैंगस्टर तेजा और दो अन्य खूंखार अपराधियों को ढेर कर दिया था.

बताया जाता है कि गैंगस्टर तेजा के निशाने पर मशहूर दवा कंपनी रैनबैक्सी के मैनेजर और मालिक भी थे. तेजा ने देश के बड़े कस्टम अधिकारियों, बड़े बैंक मैनेजरों, पंजाब के बड़े एजेंट कारोबारियों, बड़े कार शोरूम मालिकों को भी अपना निशाना बनाने की साजिश रची थी. एक ऑडियो में तेजा अपने गुर्गों को कह रहा है कस्टम अफसरों के पास बहुत पैसा होता है. वहां से महंगी घड़ियां और मोटा पैसा निकाल सकते हैं. तेजा अपने गुर्गों को किसी बैंक मैनेजर पर भी नजर रखने की सलाह देता है. गैंगस्टर तेजा अपने गुर्गों से कारों की एजेंसियों के मालिकों को भी टारगेट बनाने के लिए कहता है.

Punjab: पंजाब में एक मुठभेड़ में पुलिस कांस्टेबल शहीद, सरकार ने किया 2 करोड़ मुआवजा राशि का ऐलान, 3 गैंगस्टर गिरफ्तार

गैंगस्टर तेजा के एनकाउंटर के बाद एंटी गैंगस्टर टॉस्क फोर्स ने मौके से 6 पिस्टल बरामद किए थे. तेजिंदर सिंह उर्फ तेजा का नाम 8 जनवरी को पंजाब पुलिस कॉन्स्टेबल कुलदीप सिंह बाजवा की हत्या के मामले में भी सामने आया था. एंटी गैंगस्टर टॉस्क फोर्स ने फतेहगढ़ साहिब के अंतर्गत बस्सी पठाना में एनकाउंटर के दौरान तेजा को मार गिराया था. तेजा के ऊपर पहले से ही 38 आपराधिक मामले दर्ज थे. एक हिस्ट्रीशीटर तेजा ने गैंगस्टर गुरप्रीत सेखों की मदद से अपना अलग गैंग बना लिया था. गैंगस्टर तेजा पंजाब में लंबे वक्त से दहशत फैलाए हुए था.

Tags: Crime News, Gangster audio viral, Punjab news, Punjab Police

Source link

Leave a Comment