Search
Close this search box.

Samastipur crime news lic agents dead body found on railway track family suspected of murder police engaged in solving the mystery

मुकेश कुमार

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर में एलआईसी एजेंट का रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से सनसनी फैल गई. सदर अनुमंडल के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दुधपुरा के पास समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर रेलखंड के 50 नंबर गुमरी के पास गुरुवार की सुबह एलआईसी एजेंट की लाश मिली. स्थानीय लोगों के द्वारा मुफस्सिल थाना और रेलवे पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक की पहचान एलआईसी एजेंट अनिल कुमार के रूप में की गई है. वो मगरदही एक खरीदाबाद चनवरी का रहने वाला था.

अनिल कुमार के परिजन उसकी हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं. परिजनों का कहना है कि बुधवार की शाम वो बाजार में तगादा (बकाया रकम की वसूली) के लिए निकले थे. हर दिन शाम को वो लगभग आठ बजे तक घर लौट आते थे. लेकिन, बुधवार की रात डेढ़ बजे तक जब वो नहीं लौटे तो इसकी सूचना मुफस्सिल थाना को दी गई. पुलिस ने मामले की जांच में भी शुरू नहीं की थी कि गुरुवार की सुबह अनिल का शव रेलवे ट्रैक के पास से बरामद किया गया. अनिल के परिजन उसकी हत्या की आशंका जता रहे हैं.

गुस्साये परिजनों ने समस्तीपुर-पटना मुख्य मार्ग पर पटेल मैदान गोलंबर के निकट अनिल का शव रख कर हंगामा और सड़क जाम किया. उन्होंने मामले की निष्पक्षता पूर्वक जांच करने की मांग की. बाद में नगर थाना पुलिस वहां पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया और जाम समाप्त करवाया.

घटना के संबंध में मुफस्सिल थाना के सब-इंस्पेक्टर विनोद शर्मा ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह हादसा है, या फिर हत्या.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Dead body found, Samastipur news

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer