Search
Close this search box.

Illegal liquor 400 boxes seized from jharkhand bihar border days before holi

रिपोर्ट – सुशांत सोनी

हजारीबाग. उत्पाद विभाग विभाग को बड़ी सफलता मिली है. उत्पाद विभाग रांची व हजारीबाग ने संयुक्त रूप से चौपारण थाना क्षेत्र में छापेमारी कर एक झोपड़ीनुमा घर से 400 पेटी विदेशी शराब बरामद की है. झारखंड-बिहार के सीमावर्ती इलाके से जब्त शराब की बाजार में कीमत को लेकर भी चर्चा हो रही है. हजारीबाग उत्पाद विभाग के सहायक उत्पात पदाधिकारी संजय मेहता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि होली के मद्देनजर विभाग सतर्क है.

दरअसल, रांची उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि हजारीबाग के चौरापण थाना इलाके के गडमोरवा के सघन जंगली क्षेत्र में स्थित एक घर में भारी मात्रा में शराब रखी गई है, जिसे होली के अवसर पर खपाने की योजना है. उसके बाद रांची उत्पाद विभाग की टीम यहां पहुंची और हजारीबाग उत्पाद विभाग के साथ मिलकर छापेमारी की. संजय मेहता ने बताया कि होली के मद्देनजर विभाग सतर्क है.

हजारों लीटर शराब की कीमत लाखों में

मेहता के मुताबिक विभाग ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए करीब 3500 लीटर शराब जब्त की है. बाजार में इसकी कीमत करीब 12 लाख रुपये हैं. इस शराब को होली के मौके पर खपाने की योजना थी. विभाग जांच कर रहा है. मेहता ने कहा इस कारोबार से जुड़े लोगों पर कार्रवाई की जाएगी. अवैध रूप से शराब का कारोबार करने वालों नजर रखी जा रही है. इसी कड़ी में जंगल में स्थित एक घर में शराब की सूचना के बाद छापेमारी की गई.

Tags: Bihar Jharkhand News, Illegal liquor

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer